ट्विंकल खन्ना को लंदन में मास्टर्स क्लास में किसी ने नहीं पहचाना

ताजा खबर - ट्विंकल खन्ना ने 2022 में गोल्डस्मिथ्स, लंदन विश्वविद्यालय में दाखिला लिया। हाल ही में, उन्होंने अपने स्नातक समारोह के बाद अक्षय कुमार की विशेषता वाली एक पोस्ट शेयर की.

New Update
Twinkle Khanna

ताजा खबर - एक्ट्रेस से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना, जिन्होंने हाल ही में लंदन विश्वविद्यालय के गोल्डस्मिथ्स से कथा लेखन में मास्टर कार्यक्रम पूरा किया है, उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी कक्षा में किसी ने भी उन्हें नहीं पहचाना. हैलो मैगज़ीन के साथ एक इंटरव्यू में, ट्विंकल ने कहा कि उन्हें 'बायो बनाना था, खड़ा होना था और अपना परिचय देना था. ट्विंकल का कहना है कि गोल्डस्मिथ में कोई भी उन्हें नहीं जानता था.

Twinkle Khanna


ट्विंकल ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मेरी क्लास में किसी ने ऐसा किया होगा. यह अच्छा था क्योंकि शिकागो की कश्मीरी पृष्ठभूमि वाली एक लड़की को छोड़कर वहां कोई अन्य भारतीय नहीं था. हर किसी की तरह, मुझे भी एक जीवनी बनानी थी, खड़ा होना था और अपना परिचय देना था. मुझे अपने नाम के बारे में एक चुटकुला लिखना पड़ा, एक साहित्यिक चुटकुला. सौभाग्य से, झुम्पा लाहिड़ी ने द इंटरप्रेटर ऑफ मैलाडीज लिखी और इसमें ट्विंकल नाम का एक किरदार है. यह बिल्कुल सही मजाक बन गया."

ट्विंकल ने लंदन में दोस्त बनाने की बात की

 एक्ट्रेस ने आगे यह भी कहा, "मुझे इस बात की चिंता थी कि मैं गलियारों में किसके साथ चलूंगी और किसके साथ दोपहर का भोजन करूंगी. जब प्रोफेसर ने हम तीनों को एक प्रेजेंटेशन सौंपा, तो हमने एक साथ दोपहर का भोजन करने का फैसला किया. हम जल्दी ही दोस्त बन गए और तब से इसके बाद, मैंने फिर कभी अकेले दोपहर का खाना नहीं खाया. मैंने कई नए और अच्छे दोस्त बनाए." 

ट्विंकल की ग्रेजुएशन सेरेमनी पोस्ट

पिछले महीने ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ग्रेजुएशन सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया था. "और यह यहाँ है. स्नातक दिवस. गोल्डस्मिथ्स में मेरा पहला दिन ऐसा लगता है जैसे यह कल और वर्षों पहले दोनों था. एक धूप वाला दिन, एक सुंदर साड़ी, और मेरे साथ मेरे परिवार का होना इस दिन को जितना मैंने कभी सोचा था उससे भी अधिक परिपूर्ण बना देता है. आ गया है एक ऐसा चरण जब बढ़ने का सबसे आसान तरीका क्षैतिज है, लेकिन हमें असंख्य अन्य तरीकों से बढ़ने के लिए खुद को प्रेरित करना होगा @goldsmithsuol." 


उन्होंने अपने पति-एक्टर अक्षय कुमार के साथ कैमरे के सामने पोज़ देते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मास्टर राजू को श्रद्धांजलि में, मैं आखिरकार खुद को मास्टर ट्विंकल कह सकती हूं :) @goldsmithsuol." ग्रेजुएशन सेरेमनी में अक्षय उनके साथ गए थे.

ट्विंकल की ग्रेजुएशन पर अक्षय कुमार

सोशल मीडिया पर अक्षय ने अपनी पत्नी को बधाई दी, जिसे उन्होंने "सुपर वुमन" बताया. "दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहते हैं, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या आपका यही मतलब था. लेकिन जिस दिन मैंने देखा कि आप इतनी कड़ी मेहनत करते हैं और घर, करियर के साथ-साथ एक पूर्ण छात्र जीवन का प्रबंधन भी बखूबी करते हैं, मुझे आश्चर्य हुआ और बच्चों, मुझे पता था कि मैंने एक सुपर महिला से शादी की है. आज आपके ग्रेजुएशन पर, मैं यह भी चाहता हूं कि मैंने थोड़ा और अध्ययन किया होता ताकि मैं शब्दों के माध्यम से यह बता सकूं कि टीना, आप मुझे कितना गौरवान्वित महसूस कराती हैं. बधाई और मेरा सारा प्यार,'' एक्टर ने कहा एक्स पर लिखा.

 ट्विंकल के बारे में

ट्विंकल ने 2022 में यूके स्थित कॉलेज में दाखिला लिया. वह एक पूर्व अभिनेता हैं जिन्हें बरसात, बादशाह, जोड़ी नंबर 1 और मेला जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. हाल ही में उनका उपन्यास वेलकम टू पैराडाइज़ आया. ट्विंकल और अक्षय की शादी को 23 साल से ज्यादा हो गए हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी सालगिरह मनाई है. वे बेटे आरव और बेटी नितारा के माता-पिता हैं. 

Latest Stories