Giorgia ने स्पोर्ट्स ब्रा और मिनी स्कर्ट में दिखाई अपनी टोंड बॉडी

जियोर्जिया एंड्रियानी उन लोगों में से नहीं हैं जो जिम सेशन छोड़ना चाहेंगी, चाहे उनका दिन कितना भी व्यस्त क्यों न हो, उन्हें कई लोगों के लिए वर्कआउट करने और उनके जैसा अच्छा आकार पाने के लिए प्रेरणा के रूप में देखा जाता है.

New Update
Giorgia Andriani flaunts her sexy toned physique in a black sports bra and a mini camouflage skirt as gets spotted post her gym session
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जियोर्जिया एंड्रियानी उन लोगों में से नहीं हैं जो जिम सेशन छोड़ना चाहेंगी, चाहे उनका दिन कितना भी व्यस्त क्यों न हो, उन्हें कई लोगों के लिए वर्कआउट करने और उनके जैसा अच्छा आकार पाने के लिए प्रेरणा के रूप में देखा जाता है. जियोर्जिया मनोरंजन की दुनिया में लालित्य, शालीनता और प्रतिभा का पर्याय है. अपनी अद्भुत सुंदरता और चुंबकीय उपस्थिति के साथ, वह जहां भी जाती है, दर्शकों को सहजता से मोहित कर लेती है.

आज अपने गम सेशन के बाद जियोर्जिया पपराज़ी की नज़रों में आ गईं और जिम के लिए उनका सह-साथी कोई और नहीं बल्कि उनका कुत्ता ह्यूगो था. वह अपने फैशनेबल जिम आउटफिट में नजर आईं, जो उनकी सुडौल काया को पूरी तरह से निखार रहा था, जियोर्जिया ने आत्मविश्वास और स्टाइल का परिचय दिया. उसने एक आकर्षक काली स्पोर्ट्स ब्रा और आकर्षक छलावरण प्रिंट से सजी एक छोटी स्कर्ट पहनी थी और खुद को हानिकारक यूवी किरणों से बचाने के लिए काले शेड्स वाले NIKE काले स्पोर्ट्स जूते के साथ अपना पहनावा पूरा किया. उन्होंने जिम में अपने समर्पित प्रयासों के परिणामों को सहजता से प्रदर्शित किया. उसके सुडौल पैर इतने आत्मविश्वास से भरे दिख रहे थे, जो उसकी फिटनेस व्यवस्था में की गई कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता का सच्चा प्रमाण है. उनसे ज्यादा आत्मविश्वास के साथ कोई नहीं चल सकता. अपनी ट्रेडमार्क कृपा और आत्मविश्वास के साथ, जॉर्जिया एंड्रियानी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, बल्कि फिटनेस प्रेरणा की किरण भी हैं.

जियोर्जिया ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर अपने वर्कआउट सेशन की एक झलक भी साझा की, जहां वह पिंडली की एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं और उनके साथ ह्यूगो भी हैं, स्टोरी शेयर करते हुए जियोर्जिया लिखती हैं,

"ह्यूगो चेक कर रही है कि क्या मैं अपनी पिंडलियों को सही से हिट कर रही हूं🧐"

ui

जियोर्जिया निश्चित रूप से जब भी शहर में देखी जाती है तो प्रमुख फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करने में कभी असफल नहीं होती है और यदि आप भी कुछ फिटनेस की तलाश में हैं तो जियोर्जिया इसका एक आदर्श उदाहरण है. निस्संदेह उन्होंने इस हॉट लुक से चने का तापमान बढ़ा दिया है.

Read More:

Lara Dutta को कहा गया 'बुड्ढी' और 'मोटी', एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

कुत्ते से की गई थी आयुष शर्मा की तुलना,बोले एक्टर-उस दिन ने मुझे बनाया

पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने PM Mdi से की मुलाकात

अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले में Tamannaah Bhatia को भेजा गया समन

Latest Stories