एक्टर राजकुमार राव सभी जॉनर की फिल्मों के लिए डायरेक्टर्स की पहली पसंद

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार राव बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं. अपनी मनोरंजन यात्रा के दौरान, राजकुमार ने खुद को एक अभिनेता के रूप में विकसित किया है, जिससे वह एक सशक्त कलाकार बन गए हैं.

New Update
RajKummar Rao

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार राव बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं. अपनी मनोरंजन यात्रा के दौरान, राजकुमार ने खुद को एक अभिनेता के रूप में विकसित किया है, जिससे वह एक सशक्त कलाकार बन गए हैं. उन्होंने कॉन्टेंट से भरपूर फिल्मों से सभी को प्रभावित किया है और ऐसा करना जारी रखा है. यह जानना भी उतना ही महत्वपूर्ण है कि जब फिल्मों के जॉनर की बात आती है, तो राव इसके लिए निर्देशकों की पहली पसंद रहे हैं.

wkfjnn

चाहे वह ड्रामा हो, कॉमेडी हो, रोम-कॉम हो या बायोपिक्स, राजकुमार राव सभी जॉनर को बखूबी निभाते हैं, जो उन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री में सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक बनाता है. ट्रैप्ड, न्यूटन, भेड़, काई पो छे जैसी फिल्मों का हिस्सा बनकर, अभिनेता सिनेमाघरों में एक वर्सेटाइल आइकन साबित हुए हैं. अमर कौशिक, अमित मसुरकर, अनुभव सिन्हा और बाकी डायरेक्टर्स के साथ काम करके साबित हुआ कि राजकुमार एक पावर-पैक्ड एक्टर हैं और निर्देशक उनके साथ और भी ज़्यादा काम करना चाहते हैं!

srt

ryteyu

sfkio;

uhik

राजकुमार आगामी फिल्म

राजकुमार राव कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं और दर्शकों को इसकी रिलीज का इंतजार करवा रहे हैं. उनकी एक और बायोपिक 'श्री' पाइपलाइन में है. इसके अलावा, राजकुमार अपने आगामी फिल्म 'विकी और विद्या का वो वाला वीडियो' के लिए ऋषिकेश में शूटिंग कर रहे हैं, जो एक आगामी रोम-कॉम है और नई इंटरनेट सेंसेशन तृप्ति डिमरी के साथ उनकी पहली फिल्म है. इसके साथ ही, वह अपने फैंस को स्त्री 2, अपने आगामी रोमांटिक ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही, बायोपिक 'श्री' और एक थ्रिलर 'गन्स एंड गुलाब सीजन 2' के साथ हंसी के रोलर कोस्टर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसके साथ, इस साल प्रभावशाली 5 रिलीज़ के साथ राजकुमार का बिजी शेड्यूल है!

yki

gdryh

hytru

yer

Tags : RajKummar Rao | rajkummar-rao-journey | rajkummar-rao-photo | Directors First Choice actor

READ MORE:

ट्विंकल खन्ना को लंदन में मास्टर्स क्लास में किसी ने नहीं पहचाना

Mithun Chakraborty की सेहत में हुआ सुधार, एक्टर जल्द होंगे डिसचार्ज

जावेद अख्तर ने इंडियन आइडल 14 के जज को गाना गाने को कहा

शेखर कपूर ने फिल्म मिस्टर इंडिया 2 की स्क्रिप्ट को लेकर किया ये खुलासा

Latest Stories