Holi: Jyoti Saxena ने इंस्टाग्राम को रंगों के इंद्रधनुष से रंग दिया

होली की शुभकामनाएं! यह वर्ष का वह समय फिर से आ गया है - जब हवा रंगों, संगीत और आनंद से भर जाती है. हमारे पसंदीदा बॉलीवुड सितारे भी इस त्योहार को बहुत धूमधाम और उत्साह के साथ मना रहे हैं

New Update
Actress Jyoti Saxena
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

होली की शुभकामनाएं! यह वर्ष का वह समय फिर से आ गया है - जब हवा रंगों, संगीत और आनंद से भर जाती है. हमारे पसंदीदा बॉलीवुड सितारे भी इस त्योहार को बहुत धूमधाम और उत्साह के साथ मना रहे हैं, जैसा कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है. इस साल होली के इस त्योहार को एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना ने टॉप पर पहुंचाया. उन्होंने रंगों के इस दिन को अपने बॉलीवुड दोस्तों के साथ मनाया जो त्योहार की सच्ची भावना से मेल खाता है.

Actress Jyoti Saxena

ज्योति सक्सेना ने अपने इंस्टाग्राम फ़ीड को इंद्रधनुष के रंगों से रंग दिया, जिसमें उनके होली समारोह के सार को कैद करने वाली कई तस्वीरें थीं. दोस्तों के साथ चंचल क्षणों से लेकर होली के रंगों से सराबोर स्पष्ट शॉट्स तक. अभिनेत्री अपनी होली की पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थी, क्योंकि उसने पूरी तरह से सफेद-पर-सफेद लुक अपनाया था, जिसमें सफेद शॉर्ट्स, सफेद ओवरसाइज़्ड शर्ट और सैंडल थे, और न्यूनतम मेकअप और बाल खुले हुए थे. इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को ब्लैक और व्हाइट शेड्स से एक्सेसराइज़ किया और अपने लुक में पॉप कलर जोड़ा, उन्होंने ब्लू स्लिंग बैग कैरी किया. टाइम्स रंग बरसे होली बैश के लिए ज्योति निश्चित रूप से बिल्कुल होली के लिए तैयार दिख रही थीं.

ज्योति ने अपने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड दोस्तों के साथ तस्वीरें साझा कीं. तृप्ति डिमरी, उर्वशी रौतेला, माहिरा शर्मा, टेरेंस लुईस, मधुर भंडारकर, पलक तिवारी, शिव ठाकरे और कई अन्य.

ज्योति कहती हैं, 

"मैं इतने लंबे समय के बाद ऐसी पागलपन भरी होली का अनुभव करके रोमांचित हूं. यह रोजमर्रा की जिंदगी से एक ताज़गी भरा ब्रेक था, जिससे मुझे शुद्ध आनंद और हँसी के साथ फिर से जुड़ने का मौका मिला."

rtu

उसने यह भी खुलासा किया,

"मुझे यह देखकर खुशी हुई कि लोग जागरूक थे और हम जिस कमी का सामना कर रहे हैं, उसे देखते हुए कम पानी का उपयोग कर रहे थे. अपने सभी बॉलीवुड दोस्तों को एक छत के नीचे देखना और जीवन के तनाव को भूलकर इसका पूरा आनंद लेना बहुत अद्भुत था."

उन्होंने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "यह त्यौहार आपके जीवन को प्यार, हँसी और अंतहीन यादों से भर दे." उन्होंने देश भर में जश्न मना रहे लाखों लोगों की भावनाओं को व्यक्त करते हुए लिखा.

Actress Jyoti Saxena

Actress Jyoti Saxena

Actress Jyoti Saxena

Actress Jyoti Saxena

Actress Jyoti Saxena

Actress Jyoti Saxena

Actress Jyoti Saxena

त्योहार के माध्यम से अपनी रंगीन यात्रा में, उन्होंने हम सभी को जीवन की सरल खुशियाँ और उन्हें प्यार, हँसी और जागरूक दिल से मनाने के महत्व की याद दिलाई.

Tags : Jyoti Saxena holi photo 

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories