Kareena Kapoor ने फिल्म Crew के सेट से BTS तस्वीरें शेयर कीं

अपनी फिल्म की रिलीज से पहले, करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पर्दे के पीछे की तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर की. यहां देखें तस्वीरें

author-image
By Richa Mishra
New Update
Kareena Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : करीना कपूर खान ने अपनी आगामी फिल्म क्रू के सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरों की एक श्रृंखला के साथ अपने फैन्स के साथ शेयर की, जिससे उनके फैन्स के बीच उत्सुकता बढ़ गई. 
पहली तस्वीर में करीना को एक सीन फिल्माते समय कार में बैठे देखा जा सकता है. अन्य तस्वीरों में करीना की कैमरे के लिए पोज देती हुई झलक मिलती है. पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "मेरे #क्रू के साथ सनडाउनर. #BTS #5DaysToGo."

पोस्ट देखें: 

 

जैसे ही पोस्ट अपलोड किया गया, प्रशंसकों और उद्योग के सदस्यों ने टिप्पणी अनुभाग में चिल्लाना शुरू कर दिया.
अर्जुन कपूर ने लिखा, "प्रकाश का चाटा हमेशा मौजूद है." एक यूजर ने लिखा, "उफफफफफफ."
रिया कपूर ने भी इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर सेट से करीना और कृति सेनन का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वे पिज्जा का आनंद ले रही हैं. वीडियो में दोनों को सेट पर पिज्जा पार्टी का आनंद लेते देखा जा सकता है. 
उन्होंने पोस्ट को एक नोट के साथ कैप्शन दिया, जिसमें लिखा था, "और वे कहते हैं कि हीरोइनें खाना नहीं खातीं! बेबो को हमारे लैम्बू को उठाने से पहले @करीनाकापूरखान और @कृतिसेनन के साथ पिज़्ज़ा पार्टी @कृतिसेनन @tabutiful ने आपको याद किया! #क्रू इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में है ."

 

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है. फिल्म में तब्बू, करीना और कृति "बुरी..." एयर होस्टेस की भूमिका निभा रही हैं. उड़ानों के लिए रखी गई मूंगफली की पेटियों को चुराने से लेकर ढेर सारा पैसा कमाने की योजना बनाने और ग्लैमर का स्तर बढ़ाने तक, ये तिकड़ी लोगों का ध्यान खींचने के लिए सब कुछ कर रही है.

फिल्म के बारे में 

बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनी यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. क्रू तीन महिलाओं की कहानी है और इसे संघर्षरत एयरलाइन उद्योग की पृष्ठभूमि पर आधारित हंसी-मज़ाक के रूप में पेश किया गया है. हालाँकि, उनकी नियति कुछ अनुचित परिस्थितियों को जन्म देती है और वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं. 

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories