जान्हवी कपूर ने देवारा में अपना किरदार किया पूरा, कहा 'वापस आने ...'

ताजा खबर : साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर स्टारर कोराताला शिवा की फिल्म देवारा: भाग 1 की शूटिंग वर्तमान में गोवा में हो रही है.

New Update
Janhvi Kapoo
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर-स्टारर देवारा: पार्ट 1 की शूटिंग फिलहाल गोवा में चल रही है. हाल ही में, जूनियर एनटीआर का समुद्र तट पर शूटिंग का एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया था. जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर एक झलक शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है.
जान्हवी ने गोवा में ली गई सूर्यास्त की एक तस्वीर शेयर करते हुए फैन्स के साथ शेयर किया कि वह देवारा के सेट पर लौटने का इंतजार नहीं कर सकतीं. उन्होंने लिखा, ''वापस आने और फिर से #थंगम बनने का इंतजार नहीं कर सकती. #देवारा.” फिल्म में जान्हवी ने थंगम नाम की एक ग्रामीण लड़की की भूमिका निभाई है, जिसमें वह पारंपरिक लंगा वोनिस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को पिछले साल इस प्रोजेक्ट पर लाया गया था और वह तब से फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. 

फिल्म देवरा के बारे में

अगर देवारा की झलक और पोस्टर पर गौर किया जाए, तो फिल्म समुद्र में घटित होती है और जूनियर एनटीआर को एक नए अवतार में पेश करती है. यह फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है और इसमें सैफ अली खान, शाइन टॉम चाको, प्रकाश राज, मीरा जैस्मीन, श्रीकांत, अभिमन्यु सिंह और अन्य भी हैं. यह फिल्म पहले 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन रिलीज को दशहरा तक टाल दिया गया. यह फिल्म आरआरआर के बाद जूनियर एनटीआर की और आचार्य के बाद कोराटाला की अगली फिल्म है.

 

जान्हवी का तेलुगु डेब्यू

जान्हवी देवारा से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करेंगी. उन्होंने राम चरण के साथ बुच्ची बाबू सना की अगली फिल्म में एक्टिंग करने के लिए भी हां कह दी है. बाद वाली फिल्म हाल ही में मुख्य अभिनेताओं और बोनी कपूर की उपस्थिति में हैदराबाद में लॉन्च की गई थी. फिल्म में शिव राजकुमार भी अहम भूमिका निभाएंगे, जिसे एक हार्ड-हिटिंग स्पोर्ट्स ड्रामा माना जा रहा है. 
तेलुगु में अपने काम के अलावा, जान्हवी कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम कर रही हैं. वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में एक्टिंग करेंगी, जिसका निर्देशन शरण शर्मा करेंगे. फिल्म के इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है. वह रोशन मैथ्यू और गुलशन देवैया के साथ उलझन में भी दिखाई देंगी.

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories