आशा भोसले ने आशा@90-वो फिर नहीं आते के लाइव मेगा कॉन्सर्ट की घोषणा की

जल्द ही "आशा@90: वो फिर नहीं आते" लाइव कॉन्सर्ट की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी, जिसमें लिविंग लीजेंड आशा भोंसले शामिल होंगी, जो दुनिया का अपनी तरह का पहला शानदार म्यूजिकल ब्रॉडवे होने का वादा करता है,

New Update
iconic Asha Bhosle discloses her raaz while announcing her ASHA 90 Woh Phir Nahin Aate upcoming live mega-concert on March 9

जल्द ही "आशा@90: वो फिर नहीं आते" लाइव कॉन्सर्ट की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी, जिसमें लिविंग लीजेंड आशा भोंसले शामिल होंगी, जो दुनिया का अपनी तरह का पहला शानदार म्यूजिकल ब्रॉडवे होने का वादा करता है, जिसमें शानदार गानों का जादुई ढंग से तैयार किया गया प्रदर्शन शामिल है। इम्प्रेसारियो-आयोजक विशाल गारगोटे और उनकी गतिशील मोरया एंटरटेनमेंट टीम के अनुसार, जिन्होंने शनिवार 9 मार्च की शाम को बीकेसी, मुंबई के जियो गार्डन में शाम 7 बजे से शुरू होने वाले जादुई रूप से तैयार किए गए प्रदर्शनों की सूची निर्धारित की है।

ह्यत

भले ही उनकी उम्र 90 वर्ष से अधिक हो गई हो, लेकिन 'अजीब' जीवित किंवदंती आशा भोंसले में ''आशा@90: वो फिर नहीं आते'' जैसा उत्साह और 19 साल की उम्र का जोश है! वसंत आश्चर्य के लिए जानी जाने वाली सदाबहार सुर-सम्राज्ञी आशा भोसले ने मंच पर अपने सदाबहार रोमांटिक गीत 'ये लड़का हाय अल्लाह' की कुछ पंक्तियाँ गाईं। यह समाचार-मीडिया सम्मेलन-सभा के दौरान हुआ और हर कोई खुशी मनाते हुए रोमांचित लग रहा था। रिदम- उस्ताद और अरेंजर नितिन शंकर ने अपनी उंगलियों और हथेलियों को मेज पर थपथपाते हुए एड-लिब रिदम दिया।

फग

ह

अद्भुत किस्सों के साथ अपने 'दिवंगत' जीवनसाथी संगीतकार-गायक आर डी बर्मन (पंचम-दा) की प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए, आशा-ताई ने कहा कि 90 साल की उम्र में उनके उत्साह के पीछे का राज़ उन्हीं का है, "नियमित रियाज़ और हर समय गायन संगीत के प्रति मेरा जुनून। जो बदले में मुझे किसी भी प्रकार के भावनात्मक संकट या असफलताओं का सामना करने में मदद करता है। इसी तरह 90 साल की उम्र में भी मैं लाइव कॉन्सर्ट में गा सकता हूं और परफॉर्म कर सकता हूं। इस दौरान मैं मंच पर रहूंगा और मेरे द्वारा विभिन्न लोकप्रिय गीत प्रस्तुत किये जायेंगे। दर्शकों को इस बात का एहसास भी नहीं होगा कि वे लगातार तीन घंटे तक हमारे लाइव शो ASHA@90 का पूरा आनंद कैसे ले रहे हैं।'' खुशमिजाज सुर-रानी मैडम भोसले ने जोर देकर कहा। शो के उप-शीर्षक 'वो फिर नहीं आते' की व्याख्या करते हुए, "आशा-ताई ने कहा कि आज की पीढ़ी अक्सर कहती है कि उन्होंने किशोर कुमार जैसे 'दिवंगत' दिग्गजों और अन्य महान गायकों को मंच पर लाइव प्रदर्शन करते नहीं देखा और सुना है, क्योंकि वे वापस नहीं आ सकते। इसलिए संगीत-प्रेमियों के लिए यह मुझे 'लाइव' प्रदर्शन करते देखने का सही मौका है।" नितिन शंकर के अनुसार, अभिनव आशा-ताई साझा करती हैं जो लाइव प्रदर्शन के दौरान भी एक पूर्णतावादी हैं.

f

u

विभिन्न भारतीय भाषाओं में 12,000 से अधिक गानों में अपनी मंत्रमुग्ध जीवंत, बहुमुखी आवाज देने के लिए मशहूर, कालजयी फिल्मी और शास्त्रीय धुनों की प्रतीक, आशा-ताई मंच पर लाइव आएंगी और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगी। जहां आरजे अनमोल सूद लाइव संगीत कार्यक्रम के संगीतकार होंगे, वहीं लोकप्रिय व्यक्तित्व सुदेश भोसले अपने एकल और युगल गीतों और आवाज की नकल के साथ मनोरंजन करेंगे, जो मुंबई स्थित इवेंट मैनेजमेंट कंपनी मोरया एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित किया जाएगा। उपयुक्त शीर्षक "आशा@90: वो फिर नहीं आते", आशा भोसले के आठ दशकों के गौरवशाली गायन उत्सव को चिह्नित करने वाला एक असाधारण संगीत समारोह है। यह कार्यक्रम प्रमुख वित्तीय बैंक एचएसबीसी द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है

h

h

"आशा@90: वो फिर नहीं आते" शानदार संगीत कार्यक्रम जिसमें ताल वादक नितिन शंकर प्रदर्शन करेंगे और ऑर्केस्ट्रा का संचालन करेंगे, इसमें क्लासिक सर्वकालिक बॉलीवुड हिट, भावपूर्ण ग़ज़लें प्रदर्शित की जाएंगी। और सदाबहार धुनें जिन्होंने संगीत के इतिहास और फिल्मी संगीत प्रेमियों के मन में एक अमिट छाप छोड़ी है... मंच पर आशा भोंसले के साथ मशहूर गायक-नकल सुदेश भोंसले और कई अन्य लोग शामिल होंगे जो आशा भोंसले की संगीत विरासत के माध्यम से एक आकर्षक यात्रा सुनिश्चित करेंगे। जीवित किंवदंती आशा भोसले की पोती ज़ानाई भोसले द्वारा शास्त्रीय नृत्य का एक विशेष प्रदर्शन कार्यक्रम की भव्यता को बढ़ाता है। पूरी संभावना है कि फोटोजेनिक, प्रतिभाशाली ज़ानाई चालू वर्ष 2024 के दौरान एक फिल्म-अभिनेत्री के रूप में स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करेंगी और संगीत वीडियो में भी काम करेंगी।

h

मोरया एंटरटेनमेंट के संस्थापक-आयोजक विशाल गर्गोट ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "हम शायद ही अपना उत्साह रोक सकें क्योंकि हम जियो वर्ल्ड गार्डन, बीकेसी, मुंबई में आशा जी के मंत्रमुग्ध कर देने वाले संगीत कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी अद्वितीय आवाज़ में समय और संस्कृति से परे जाकर दुनिया के हर कोने में खुशी और सद्भाव लाने की शक्ति है। उनकी 90 वर्ष की आयु में, हमें याद रखना चाहिए कि उनका संगीत केवल धुनों का संग्रह नहीं है; यह भावनाओं की एक सिम्फनी है जिसने आठ दशकों से अधिक समय से दिलों को छू लिया है।"

इस आयोजन का लाभ हिस्सा 2014 में स्थापित एक गैर-लाभकारी और गैर-सरकारी संगठन, बाल विकास फाउंडेशन और चैरिटेबल ट्रस्ट (सीडीएफसीटी) को समर्पित किया जाएगा।

o

मोर्या एंटरटेनमेंट मुंबई स्थित घटनाओं का एक पावरहाउस है, जो अविस्मरणीय क्षण बनाने के लिए समर्पित है जो यादों में मुस्कुराहट छोड़ देता है। शानदार 10 वर्षों की विरासत के साथ, वे उत्कृष्ट शो की एक श्रृंखला के पीछे के वास्तुकार रहे हैं, जिसमें हमारे मंचों की शोभा बढ़ाने वाले दिग्गज कलाकार शामिल हैं। आशा भोंसले जी, हरिहरन, सोनू निगम, कैलाश खेर, श्रेया घोषाल और कई अन्य आइकनों ने अपनी गायन प्रतिभा से अपने कार्यक्रमों को रोशन किया है। मोरया एंटरटेनमेंट की स्थापना युवा गतिशील उद्यमी विशाल गर्गोट (यूथ आइकन अवार्ड विजेता-2021) द्वारा की गई है, जो बाल विकास फाउंडेशन जैसे दान कार्यों के लिए धन जुटाने का काम भी करते हैं।

hfg

Read More

रणवीर सिंह ने किया खुलासा, चाहते हैं 'बेबी गर्ल', बोले 'मैं रोज ....'

Ajay Devgn स्टारर Drishyam फ्रेंचाइजी हॉलीवुड रीमेक के लिए तैयार 

Laapataa Ladies Reviews: करण जौहर ने फिल्म की तारीफ में कही ये बात 

प्रकाश झा पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव की बायोपिक का करेंगे निर्देशन 

Latest Stories