Ajay Devgn स्टारर Drishyam फ्रेंचाइजी हॉलीवुड रीमेक के लिए तैयार

एंटरटेनमेंट | ताजा खबर : हॉलीवुड में फिल्म 'दृश्यम' फ्रेंचाइजी बनाने के लिए पैनोरमा स्टूडियोज ने गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और JOAT फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है.

New Update
Ajay Devgn

 एंटरटेनमेंट | ताजा खबर  : अजय देवगन स्टारर फिल्म 'दृश्यम' के फ्रेंचाइजी ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी. फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में थ्रिलर फ्रेंचाइजी के कोरियाई रीमेक की घोषणा की. पनोरमा स्टूडियोज ने हॉलीवुड में दृश्यम बनाने के लिए गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और जोट फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है, जो किसी भारतीय फिल्म के लिए पहली फिल्म है.

 फिल्म दृश्यम फ्रेंचाइजी की बनेगी हॉलीवुड रीमेक 

पैनोरमा स्टूडियोज़ ने मूल निर्माता, आशीर्वाद सिनेमाज़ से दृश्यम 1 और 2 के अंतर्राष्ट्रीय रीमेक अधिकार हासिल कर लिए हैं. दृश्यम को अमेरिका और कोरिया में विकसित किया जा रहा है और स्पेनिश-भाषा संस्करण के लिए एक विकास सौदे को अंतिम रूप दिया जा रहा है. इसके अलावा अन्य देशों पर भी विचार किया जा रहा है. 
पैनोरमा स्टूडियोज़ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, कुमार मंगत पाठक, जिन्होंने दृश्यम फ्रैंचाइज़ के अधिकार हासिल किए हैं, कहते हैं, “दृश्यम की चतुर कथा में एक सार्वभौमिक अपील है और हम दुनिया भर के दर्शकों के साथ इस कहानी का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं. हम हॉलीवुड के लिए अंग्रेजी में इस कहानी को बनाने के लिए गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और जोट फिल्म्स के साथ सहयोग करके बहुत खुश हैं. कोरिया और हॉलीवुड के बाद, हमारा मिशन अगले तीन से पांच वर्षों में 10 देशों में दृश्यम का उत्पादन करना है.”

Ajay Devgn's 'Drishyam' franchise secures Hollywood deal | India Forums

निर्माता अभिषेक पाठक, जिन्होंने दृश्यम 2 का भी निर्देशन किया है, वह आगे कहते हैं, “हमें अपने भारतीय दर्शकों से अपार प्यार मिला है, जिन्होंने दृश्यम फ्रेंचाइजी को भारी सफलता दिलाई है. दृश्यम की ताकत इसकी कहानी में निहित है, और हम चाहते हैं कि विश्व स्तर पर दर्शक इसका आनंद लें. हम गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और जोट फिल्म्स के साथ सहयोग करके बहुत खुश हैं, जो अमेरिका और अन्य अंतरराष्ट्रीय हॉलीवुड बाजारों के लिए अंग्रेजी में इस फ्रेंचाइजी को आगे ले जाएंगे.” 
एक संयुक्त बयान में, गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स के माइक कर्ज़ और बिल बिंदले ने कहा, “दृश्यम के अंग्रेजी भाषा रूपांतरण पर पैनोरमा स्टूडियो और जोट फिल्म्स के साथ सहयोग करके हम बहुत खुश हैं. यह फिल्म एक सदाबहार थ्रिलर है जिसने दुनिया भर के दर्शकों को रोमांचित किया है. हम यहां अमेरिका में प्रशंसकों के सामने फिल्म लाने का इंतजार नहीं कर सकते."

JOAT फिल्म्स के संस्थापक ने फिल्म के रीमेक के बारे में कही ये बात 

JOAT फिल्म्स के संस्थापक जैक गुयेन कहते हैं, “दृश्यम की एक अनूठी लेकिन स्थायी कहानी है. यह एक दिलचस्प बिल्ली और चूहे की कहानी में नाटक, भावनात्मक उतार-चढ़ाव को जोड़ती है और हमारा रूपांतरण निस्संदेह दर्शकों को उनकी सीटों से बांधे रखेगा. यह कहानी दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आई है, जैसा कि इसके कई रीमेक से पता चलता है.” गल्फस्ट्रीम, पैनोरमा और जोएटी इस चतुराई से तैयार की गई थ्रिलर को विश्व स्तर के दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने का अवसर पाकर उत्साहित हैं. 
जबकि कोरियाई और अंग्रेजी संस्करण अभी बन रहा हैं, मलयालम फिल्म के रीमेक ने हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, सिंहली और चीनी सहित विभिन्न भाषाओं में सफल प्रदर्शन किया है. 

Visit Mayapuri Instagram Page 

 

Read More

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर दिसंबर 2024 में होंगी रिलीज!

Laapataa Ladies Reviews: करण जौहर ने फिल्म की तारीफ में कही ये बात 

प्रकाश झा पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव की बायोपिक का करेंगे निर्देशन 

Latest Stories