रणवीर सिंह ने किया खुलासा, चाहते हैं 'बेबी गर्ल', बोले 'मैं रोज ....'

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि दीपिका पादुकोण बचपन में बहुत प्यारी थीं और एक्टर उनके जैसी ही बेटी चाहते हैं. अब दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर किया कि वह प्रेग्नेंट हैं.

New Update
Ranveer Singh

ताजा खबर : काफी अटकलों के बाद, दीपिका पादुकोण ने आखिरकार घोषणा कर दी है कि वह पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. 29 फरवरी को, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर किया कि वह प्रेग्नेंट हैं और इस साल सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी. रणवीर और दीपिका अक्सर बच्चे पैदा करने की इच्छा के बारे में बात करते रहे हैं. 

 

बता दें कि,रणवीर और दीपिका की शादी को पांच साल से अधिक समय हो गया है और उनकी गर्भावस्था की अफवाहें लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, कुछ साल पहले रणवीर ने कहा था कि वह दीपिका जैसी बेटी चाहते हैं.

रणवीर ने बेबी के बारे में कही ये बात 

रणवीर ने द बिग पिक्चर पर कहा, “जैसा कि आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे. भाईसाब, आपकी भाभी इतनी क्यूट बेबी थी ना. मैं तो रोज़ उसकी बेबी तस्वीरें देखता हूं, कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए (जैसा कि आप लोग जानते हैं कि मैं शादीशुदा हूं और अगले दो या तीन साल में मेरे बच्चे हो सकते हैं. आपकी भाभी ऐसी थीं) एक प्यारा बच्चा. मैं हर दिन उसके बच्चे की तस्वीरें देखता हूं और उससे कहता हूं कि मुझे भी ऐसा बच्चा दे दो, मेरी जिंदगी सेट हो जाएगी)'' 


उन्होंने आगे कहा, “मैं नामों की शॉर्टलिस्ट बना रहा हूं. आप मन नहीं करेंगे तो मैं ले लू आपसे, शौर्यवीर सिंह? (मैं नाम शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं. अगर मैं आपसे 'शौर्यवीर सिंह' ले लूं तो क्या आपको आपत्ति होगी)?" 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अपकमिंग प्रोजेक्ट 

Deepika Padukone Pregnancy: दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह ने फैन्स को दी  Good News, की अपने पहले बच्चे की अनाउंसमेंट - deepika padukone ranveer singh  announced their pregnancy on instagram ...

काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण को हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में देखा गया था. अब उनकी पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं. कल्कि 2989 AD में वह प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न के हिंदी रीमेक पर भी काम करेंगी. वहीं रणवीर सिंह जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ बहुप्रतीक्षित डॉन 3 में नजर आएंगे. 

Read More

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

Ajay Devgn स्टारर Drishyam फ्रेंचाइजी हॉलीवुड रीमेक के लिए तैयार 

Laapataa Ladies Reviews: करण जौहर ने फिल्म की तारीफ में कही ये बात 

प्रकाश झा पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव की बायोपिक का करेंगे निर्देशन 

Latest Stories