कमल हासन और धनुष द्वारा हुई Ilaiyaraaja बायोपिक मूवी लॉन्च

सिनेमा में एक ऐतिहासिक क्षण के लिए, एक अभूतपूर्व घोषणा के अनावरण का गवाह बनें: रेट्रो पोस्टर, जो प्रसिद्ध इलैयाराजा द्वारा हस्तलिखित संगीत नोट्स से सजी दीवारों से पूरित है.

New Update
Ilaiyaraaja Biopic Movie Launch Event
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

"बहुत प्रत्याशा के बाद, उस्ताद इसाइगनानी इलैयाराजा के प्रशंसक अब खुश हो सकते हैं क्योंकि उनकी बायोपिक फिल्म 'इलैयाराजा' का आधिकारिक लॉन्च आज सुबह चेन्नई में हुआ. अभिनेता कमल हासन को पोस्टर का अनावरण करने का सम्मान मिला, जिसमें धनुष को एक आकर्षक रेट्रो शैली में दिखाया गया है, जो संगीत के दिग्गज इलैयाराजा का प्रतीक है. फिल्म का निर्देशन अरुण मथेश्वरन ने किया है, जो कैप्टन मिलर में अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं."

hg

yut

सिनेमा में एक ऐतिहासिक क्षण के लिए, एक अभूतपूर्व घोषणा के अनावरण का गवाह बनें: रेट्रो पोस्टर, जो प्रसिद्ध इलैयाराजा द्वारा हस्तलिखित संगीत नोट्स से सजी दीवारों से पूरित है. फिल्म को कनेक्ट मीडिया, पीके प्राइम प्रोडक्शन और मर्कुरी मूवीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. श्रीराम बख्तिसरन, सी.के. द्वारा निर्मित पद्म कुमार, वरुण माथुर, इलमपरिथी गजेंड्रियन और सौरभ मिश्रा. फिल्म में सिनेमैटोग्राफी नीरव शाह की है और प्रोडक्शन डिजाइनिंग मुथुराज की है. "इस कार्यक्रम में निर्देशक वेत्रिमारन और त्यागराजन कुमारराजा के साथ-साथ फिल्म बिरादरी के कई अन्य दिग्गजों के साथ-साथ महान इसाइगनानी इलैयाराजा की भी उपस्थिति देखी गई."

uiy

jyuyf

इस अवसर पर, अभिनेता धनुष भावनाओं से अभिभूत हो गए और उन्होंने व्यक्त किया,

"यह सचमुच मेरे लिए संतुष्टि का क्षण है. मैं बचपन से ही उस्ताद इलियाराजा सर की मनमोहक धुनों से मंत्रमुग्ध रहा हूं. यह अक्सर कहा जाता है कि हमारे विचार हमारी वास्तविकता को आकार देते हैं. जीवन अभिव्यक्ति की एक शानदार टेपेस्ट्री है, और जब हम पूरे दिल से अपनी इच्छाओं के प्रति समर्पित होते हैं, तो वे पूरी होती हैं. जबकि कई लोग शांतिपूर्ण नींद के लिए उनके गीतों में सांत्वना पाते हैं, दूसरी ओर, मैं एक दिन उनके असाधारण जीवन को सिल्वर स्क्रीन पर चित्रित करने के सपनों में डूबे हुए अपनी रातें बिताता हूं. इलियाराजा सर की रचनाएँ मेरे प्रदर्शन को ऊँचा उठाने में एक अमूल्य संपत्ति रही हैं. अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक, जब भी मुझे एक अभिनेता के रूप में वास्तव में कुछ असाधारण देने की ज़रूरत होती, तो मैं अपने इयरफ़ोन के माध्यम से उनके संगीतमय स्कोर में डूब जाता, जिससे वे मुझे सही चित्रण की दिशा में मार्गदर्शन कर सकें. इसाइगनानी इलैयाराजा हमेशा मेरे मार्गदर्शक रहे हैं और रहेंगे. मैं इस फिल्म में उनके चरित्र को चित्रित करने के अवसर के लिए बेहद आभारी हूं. मैं इलैयाराजा सर के सच्चे प्रशंसक, आदरणीय कमल हासन सर की उपस्थिति के लिए अपना हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं. मैं समझता हूं कि अरुण मथेश्वरन अत्यधिक जिम्मेदारी का भार महसूस कर रहे होंगे, लेकिन मैं उन्हें इस परियोजना को मूर्त रूप देने के हर पल का आनंद लेने के लिए प्रोत्साहित करता हूं, क्योंकि यह प्यार और कलात्मकता का श्रम है."

b

b

दशकों से चले आ रहे उस्ताद इलैयाराजा के साथ अपने गहरे संबंधों के लिए जाने जाने वाले उलगनायगन कमल हसन ने पूरी टीम को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं. उसने कहा,

"यह बिल्कुल स्पष्ट है कि इस परियोजना को जीवंत बनाने में निर्देशक अरुण मथेश्वरन को अत्यधिक जिम्मेदारी और दबाव महसूस हो सकता है. मेरा सुझाव है कि वह भारत रत्न प्राप्तकर्ता "उस्ताद इलैयाराजा" का आनंद ले सकते हैं और उनके बारे में अपना अनूठा दृष्टिकोण प्रस्तुत कर सकते हैं. सटीक रूप से, कई व्यक्तियों पर विविध अनुभवों और प्रभावों को देखते हुए, इस महान आइकन के जीवन को दर्शाने वाली एक फिल्म की 10 से अधिक व्याख्याएं हो सकती हैं. इसलिए मैं अरुण से अनुरोध करता हूं कि वह इस संगीत जगत के दिग्गज के बारे में अपनी व्यक्तिगत कहानी प्रस्तुत करें, जो संगीत उद्योग में गौरव के प्रतीक के रूप में खड़ा है."

bo

yt

अभिनेता ने फिल्म गुना के प्रतिष्ठित गीत "कनमनी अनबोडु कधलान" पर इसाइगनानी इलियाराजा के साथ अपने सहयोग को याद करते हुए इसे प्यार और भावना का एक सुंदर आदान-प्रदान बताया. कमल हसन ने अभिनेता धनुष को इलैयाराजा की बायोपिक में शालीनता और कुशलता के साथ अभिनय करने में उनकी संभावित भागीदारी के लिए शुभकामनाएं भी व्यक्त कीं. सिनेमा में एक ऐतिहासिक क्षण के लिए, एक अभूतपूर्व घोषणा के अनावरण का गवाह बनें: रेट्रो पोस्टर, जो प्रसिद्ध इलैयाराजा द्वारा हस्तलिखित संगीत नोट्स से सजी दीवारों से पूरित है. इसे किसी और ने नहीं बल्कि उलगनायगन कमल हासन ने प्रस्तुत किया है.

Tags : ilaiyaraaja biopic film | Ilaiyaraaja 

Read More:

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की हॉरर-कॉमेडी 'कपकपी' का मोशन पोस्टर आउट

Elvish Yadav को नहीं मिली जमानत, इस वजह से टली सुनवाई

'नायक' के सीक्वल को लेकर फिल्म निर्माता दीपक मुकुट ने दिया रिएक्शन

जापान में आए भूकंप में बाल-बाल बचे SS Rajamouli, बेटे ने बताया हाल

Latest Stories