क्या अनिल कपूर Nayak 2 के लिए डायरेक्टर एस शंकर के साथ काम कर रहे हैं?

मेगास्टार अनिल कपूर सफलता की राह पर हैं क्योंकि उनकी पिछली दो थिएट्रिकल रिलीज़ 'एनिमल' और 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही हैं।

New Update
Is Anil Kapoor collaborating with director S Shankar for Nayak 2
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मेगास्टार अनिल कपूर सफलता की राह पर हैं क्योंकि उनकी पिछली दो थिएट्रिकल रिलीज़ 'एनिमल' और 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही हैं। अब, अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्टर अपनी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'नायक' के सीक्वल के लिए पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता एस शंकर के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। जब से अनिल को डायरेक्टर के साथ मुंबई में देखा गया तब से 'नायक 2' को लेकर अटकलें तेज हो गईं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिससे फैंस एक शक्तिशाली कहानी के लिए एक बार फिर साथ आने को लेकर उत्साहित हो गए।

thyg

अनिल कपूर-स्टारर शंकर की 1999 की तमिल भाषा की फिल्म मुधलवन की रीमेक थी,

सिनेमा आइकन के अलावा, फिल्म में रानी मुखर्जी, अमरीश पुरी, परेश रावल और जॉनी लीवर ने अभिनय किया था। यह फिल्म 2001 में रिलीज़ हुई और उस साल की सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और सफल फिल्मों में से एक बन गई। इस बीच, काम के मोर्चे पर, जहां शंकर अपनी राम चरण-स्टारर 'गेम चेंजर' की रिलीज के लिए तैयार हो रहे हैं, वहीं अनिल कपूर के पास 'सूबेदार' है। हाल ही में घोषित प्रोजेक्ट का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी द्वारा किया जा रहा है।

uy

Tags : director S Shankar | Anil Kapoor | Nayak 2

Read More:

करीना, कृति और तब्बू की क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर भरी उड़ान

YRKKH में प्रतीक्षा की जगह लेने पर गर्विता साधवानी ने दिया बयान

अरहान की पार्टी में शूरा संग पहुंचे अरबाज तो वहीं मलाइका दिखीं अकेली

अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के लिए लिखा आभार नोट

Latest Stories