क्या राह कपूर रणबीर और आलिया के लिए lucky-mascot स्टार-बेटी हैं?

खूबसूरत दिव्य आंखों वाली बेटी राहा रणबीर कपूर 6 फरवरी 2024 को 15 महीने पूरे कर लेंगी। इसे एक शानदार संयोग कहें कि राहा के स्टार माता-पिता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ने 28 जनवरी, 2024 को... by Chaitanya Padukone

New Update
 Raha Kapoor

खूबसूरत दिव्य आंखों वाली बेटी राहा रणबीर कपूर 6 फरवरी 2024 को 15 महीने पूरे कर लेंगी। इसे एक शानदार संयोग कहें कि राहा के स्टार माता-पिता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ने 28 जनवरी, 2024 को गुजरात में आयोजित प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री फिल्मफेयर 2024 पुरस्कार जीते।

Best Actor and Best Actress Filmfare 2024 Awards

मेगा-हिट (वर्ष 2023) फिल्मों संदीप वांगा रेड्डी की 'एनिमल' और करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उनके असाधारण स्क्रीन-प्रदर्शन के लिए!

Sandeep Vanga Reddy’s ‘Animal’ and Karan Johar’s ;’Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’

कई प्रशंसकों और शुभचिंतकों को लगता है कि एक साल की बच्ची राहा संभवतः 'भाग्यशाली-शुभंकर-छोटा सितारा' है, जिसने अपने स्टार-माता-पिता के लिए बहुत अधिक शानदार वैश्विक पहचान और पुरस्कार लाए हैं!

BABY

हमें यकीन है कि राहा के मेगा-स्टार अभिनेता दादा 'दिवंगत' ऋषि कपूर --अप देयर से बहुत गर्व महसूस कर रहे होंगे और अपने बेटे रणबीर और बहूरानी आलिया की महान उपलब्धियों को देखकर मुस्कुरा रहे होंगे।

rishi

शायद ऋषि जी अपने सदाबहार फिल्मी युगल गीत ek main or ek tu की पंक्ति 'ये तो होना ही था' गुनगुना रहे होंगे!

song

हाल के दिनों में, आलिया ने रिकॉर्ड किया है कि उनकी लाडली बेटी राहा उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण भाग्यशाली आकर्षण है। प्रतिभाशाली, आकर्षक अभिनेत्री ने व्यक्त किया कि उनकी प्राथमिकताओं में पूर्ण परिवर्तन आया है, और यह अद्भुत बदलाव उन्हें पूरी तरह से स्वाभाविक लगा।

kapoor

राहा एक हिंदू नाम है जिसका अर्थ है शांति, खुशी और आनंद और इस खूबसूरत नाम को उनकी दादी-मां स्टार-अभिनेत्री नीतू कपूर ने चुना और अंतिम रूप दिया।

महान फिल्म निर्माता और दादा महेश भट्ट ने रिकॉर्ड पर कहा है कि "राहा एक जादुई बच्ची है - एक छोटी देवी, स्वर्ग का एक टुकड़ा, दिव्यता की एक बड़ी बूंद, वह बहुत मंत्रमुग्ध है"

mahesh

रणबीर कपूर ने खुलासा किया है कि आलिया हर दिन अपनी बेटी को ईमेल लिखने में बहुत समर्पित हैं, और वह उसके लिए कुछ असाधारण पत्र तैयार करके भी योगदान देना चाहते हैं। अपने अतीत को याद करते हुए, रणबीर ने अपने युवा दिनों के दौरान कई प्रेम पत्र लिखने का उल्लेख किया। उन्होंने प्रेम पत्रों के पीछे की भावना की सराहना की और इस तरह के हार्दिक संचार के स्थायी मूल्य को पहचानते हुए, अपने माता-पिता और दादा-दादी के बीच आदान-प्रदान किए गए पत्रों को फिर से देखना हृदयस्पर्शी लगता है।

pic

जब आलिया भट्ट अपनी बेटी को घर पर छोड़कर किसी कार्यक्रम के लिए बाहर जाती हैं, तो उन्होंने साझा किया कि वह अपनी बेटी की उज्ज्वल मुस्कान को देखे बिना, जो आशा और तारों भरी सफलता का प्रतीक है, अलग होने और जाने को बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं।

alia

rishi

Tags : Alia Bhatt | Ranbir Kapoor | raha-kapoor

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

करीना कपूर ने 12वीं फेल के लिए विधु चोपड़ा, विक्रांत मैसी की तारीफ की

अक्षय-टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन मे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

रामायण स्टार ने एक्टिंग छोड़ बनाई 170 मिलियन डॉलर की कंपनी!

Latest Stories