जैकी भगनानी ने जॉर्डन के इलाके में BMCM की शूटिंग के बारे में बात की

पूजा एंटरटेनमेंट की आगामी ब्लॉकबस्टर बड़े मियां छोटे मियां इस ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

New Update
Jackky Bhagnani talks about shooting BMCM in Jordanian area
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पूजा एंटरटेनमेंट की आगामी ब्लॉकबस्टर बड़े मियां छोटे मियां इस ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म के गाने बड़े पैमाने पर जॉर्डन में फिल्माए गए हैं. यह फिल्म दर्शकों को एक अद्भुत अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार है और निश्चित रूप से यह फिल्म भारतीय सिनेमा में एक्शन के मानक ऊंचे स्थापित करेगी.

फिल्म के टीज़र ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया था. निर्माताओं ने पहले ही फिल्म के तीन गाने, शीर्षक ट्रैक, मस्त मलंग झूम और वल्लाह हबीबी जारी कर दिए हैं, जिन्हें व्यापक रूप से सराहा गया है और ये सभी ट्रेंड कर रहे हैं.

UYIK

निर्माता जैकी भगनानी ने बताया कि फिल्म के गानों की शूटिंग के लिए विशेष रूप से जॉर्डन को क्यों चुना गया. उन्होंने बताया, ''मध्य-पूर्वी देश में शूटिंग करने का कारण हमारे पास मौजूद तारीखों के आधार पर था, हम एक ऐसे देश में जाना चाहते थे जहां विविध परिदृश्य हों. जब हमने जॉर्डन की खोज की, तो हमें एहसास हुआ कि यह सुंदर है. इसमें रेगिस्तान है, इसमें समुद्र है और इसमें शहरी माहौल है. ये बहुत दुर्लभ है. साथ ही, यात्रा का समय मुश्किल से 1 या 2 घंटे है. ऐसा नहीं है कि हमें दूसरे स्थान पर पहुंचने के लिए फ्लाइट लेनी होगी. हमने फिल्म की शूटिंग भारत, यूके, स्कॉटलैंड, अबू धाबी और जॉर्डन में की है.

150 से 200 लोगों के दल ने मुंबई से जॉर्डन तक यात्रा की और 12 दिनों के भीतर चार गाने शूट किए थे.
फिल्म जल्द ही रिलीज होगी और हां हम पहले से ही उत्साहित हैं. ट्रेलर बिल्कुल आश्चर्यचकित कर देने वाला था और इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया.

GH

BMCM

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट आज फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं. फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है.

OIP;O

Tags : Jackky Bhagnani | BMCM in Jordanian area

Read More:

The Girlfriend से सामने आया Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक पोस्टर

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Latest Stories