Jamie Lever ने भारत के पहले वन-वुमन शो 'द जेमी लीवर शो' की घोषणा की

बेहद प्रतिभाशाली और बहुमुखी हास्य कलाकारों तथा अभिनेताओं में से एक, जेमी लीवर, भारत के प्रथम वन - वुमन शो - 'द जेमी लीवर शो' को शुरू करने के लिए तैयार हैं. यह हिंदी स्टैंड-अप कॉमेडी शो दर्शकों को एक अविस्मरणीय

New Update
Jamie Lever announces India first one woman show The Jamie Lever Show

बेहद प्रतिभाशाली और बहुमुखी हास्य कलाकारों तथा अभिनेताओं में से एक, जेमी लीवर, भारत के प्रथम वन - वुमन शो - 'द जेमी लीवर शो' को शुरू करने के लिए तैयार हैं. यह हिंदी स्टैंड-अप कॉमेडी शो दर्शकों को एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करता है जिसमें जेमी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी. अपने अद्वितीय टिप्पणियों से लेकर स्पॉट-ऑन प्रतिरूपण तक, और यहां तक कि उसके गायन और नृत्य कौशल को भी उसके स्टैंड-अप सेट में सहजता से दिखाया जाएगा.

India first one woman show

भारत के प्रथम मूल स्टैंड-अप कॉमेडियन, जॉनी लीवर के सम्मानित वंश से आने वाली, (वो जॉनी लीवर की बेटी है) जेमी ने कॉमेडी जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है, वह एक स्टैंड अप कॉमेडियन हैं तथा एक दशक से अधिक समय से प्रदर्शन कर रही हैं. उन्होंने पहले 'जॉनी लीवर लाइव' के एक अभिन्न अंग के रूप में, दुनिया भर का दौरा और प्रदर्शन किया है, जिसके दुनिया भर में 250 से अधिक शो हो चुके हैं. अब यह वन वुमन शो 17-18 फरवरी को मुंबई में होने वाला है, जिसमें से एक शो, नेहरू सेंटर में और दूसरा ठाणे के काशीनाथ घाणेकर नाट्यगृह में होगा.

India first one woman show

आगामी दौरे के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, जेमी लीवर कहती हैं, 'जेमी लीवर शो' प्यार का श्रम है, जो मेरी हास्य और कलात्मक क्षमताओं के सभी पहलुओं को एक साथ उजागर करता है. यह वास्तव में अनोखा है. यह विशेष दौरा, दर्शकों को मेरी वास्तविक दुनिया की झलक प्रदान करने के साथ साथ, हंसी-मजाक, नकल और आकर्षक मनोरंजन का मिश्रण प्रदान करेगा. मैं अपने जन्म स्थान, यानी मुंबई में इस एकल प्रदर्शन को प्रस्तुत करने के लिए बेहद रोमांचित हूं, और ज्यादा अंतरंग माहौल में दर्शकों से जुड़ने के लिए इंतज़ार कर रही हूं .

India first one woman show

जेमी के लिए, यह प्रस्तुति एक बहुत बड़ा मील का पत्थर है क्योंकि यह उनके गृह नगर मुंबई में उनका पहला एकल उपक्रम है. मुंबई में नेहरू ऑडिटोरियम और ठाणे में काशीनाथ घाणेकर हॉल को आयोजन स्थल के रूप में इसलिए चुना गया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि शो वाले शाम हंसी के खजाने को एंजॉय करने वाले उत्साही उपस्थित लोगों से भरी हो सके. पहले से ही खुद को एक पसंदीदा कलाकार के रूप में स्थापित करने के बाद, जेमी लीवर का 'द जेमी लीवर शो' भारत में स्टैंड-अप कॉमेडी को फिर से एक बार परिभाषित करने वाला है. दर्शक एक आकर्षक और दिलचस्प अनुभव की आशा कर सकते हैं.

India first one woman show

इस प्रकार, स्टैंड-अप कॉमेडी की मनोरंजक दुनिया में जेमी लीवर की यात्रा वास्तव में असाधारण रही है.

उनके समर्पण और प्रतिभा ने, उनकी अथक मेहनत और लोगों को दिल खोलकर हंसाने के जुनून के साथ मिलकर, न केवल उन्हें कॉमेडी शैली में एक विशेष स्थान दिलाया है, बल्कि महत्वाकांक्षी कॉमेडी कलाकारों के लिए भी मार्ग प्रशस्त किया है. अपने आगामी एकल कॉमेडी शो, 'द जेमी लीवर शो' के साथ, वह खुशी, हँसी और पैसा वसूल मनोरंजन से भरा एक अविस्मरणीय अनुभव लाने का वादा करती है, और अपने जीवन पर उसके अनूठे दृष्टिकोण की एक झलक भी देती है. अपने प्रदर्शन में हास्य, अभिनय, गायन और नृत्य को सहजता से पिरोने की जेमी की क्षमता उनकी असाधारण बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाती है जो दर्शकों को हमेशा मंत्रमुग्ध कर देती है. जैसे ही वह मुंबई के मंच पर धूम मचाती है, वह अपनी संक्रामक सुंदरता, ऊर्जा और चुंबकीय आकर्षण से दर्शकों को प्रेरित और प्रसन्न करती रहती है, जिससे भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजनकर्ताओं में से एक के रूप में उसकी स्थिति और मजबूत हो जाती है.

Tags : Jamie Lever | Jamie Lever Jamie Lever show | The Jamie Lever Show

Latest Stories