JAWAN को टॉरस वर्ल्ड स्टंट अवार्ड्स में किया गया नॉमिनेट

शाहरुख खान की फिल्म "जवान" ने बड़े पर्दे पर आकर सफलता की एक बड़ी मिसाल कायम की है. लोगों को इसकी कहानी बहुत पसंद आई और इसके बेहतरीन स्टंट ने भी लोगों को अलग लेवल पर इंप्रेस किया...

New Update
fyjh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शाहरुख खान की फिल्म "जवान" ने बड़े पर्दे पर आकर सफलता की एक बड़ी मिसाल कायम की है. लोगों को इसकी कहानी बहुत पसंद आई और इसके बेहतरीन स्टंट ने भी लोगों को अलग लेवल पर इंप्रेस किया. शाहरुख ने अपनी शानदार फिल्मों के साथ साबित कर दिया है कि वह इस साल के बादशाह हैं, उन्होंने अपनी ही फिल्म से अपने ही रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. अब, "जवान" को टॉरस वर्ल्ड स्टंट अवार्ड्स में बेस्ट स्टंट के लिए नॉमिनेट किया गया है, जिससे इसकी शान और बढ़ गई है.

फिल्म "जवान" को टॉरस वर्ल्ड स्टंट अवार्ड्स में बेस्ट स्टंट के लिए चुना गया है. इसने अपने जबरदस्त स्टंट के लिए फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 और ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 जैसे अवार्ड भी जीते हैं. टॉरस वर्ल्ड स्टंट अवार्ड्स स्टंट के लिए ऑस्कर की तरह हैं, और "जवान" को "जॉन विक चैप्टर 4", "मिशन: इम्पॉसिबल-डेड रेकनिंग", "एक्सट्रैक्शन-2" और "बैलेरिना" जैसी बड़ी फिल्मों के साथ नामांकित किया गया है. ऐसे में यह फिल्म के लिए एक और बड़ी उपलब्धि है.

yht

इसके अलावा, "जवान" ने दादा साहब फाल्के अवार्ड भी जीता है. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और 2023 में IMDB की सबसे पॉपुलर इंडियन फिल्म्स की लिस्ट में टॉप पर रही. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1159 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम की, और इस तरह से यह एक बड़ी सफल फिल्म बनाकर सामने आई.

gr

"जवान" रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एटली द्वारा डायरेक्टेड फ़िल्म है. इसे गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है और गौरव वर्मा ने को-प्रोड्यूस किया है. यह फ़िल्म 7 सितंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की गई थी.

Taurus World Stunt Awards

j

Tags : JAWAN | Jawan in Taurus World Stunt Awards | Taurus World Stunt Awards | Shahrukh Khan

Read More:

Lara Dutta को कहा गया 'बुड्ढी' और 'मोटी', एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

कुत्ते से की गई थी आयुष शर्मा की तुलना,बोले एक्टर-उस दिन ने मुझे बनाया

पद्म भूषण अवार्ड लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने PM Mdi से की मुलाकात

अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले में Tamannaah Bhatia को भेजा गया समन

Latest Stories