पूनम पांडे की फेक डेथ पर ज्योति सक्सेना ने किया रियेक्ट

पूनम पांडे की हालिया मीडिया रणनीति पर तीखी प्रतिक्रिया में, अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने प्रचार पाने के लिए इसे भयावह और असंवेदनशील दृष्टिकोण के रूप में अपना तिरस्कार व्यक्त किया है. विवाद तब खड़ा हुआ जब पूनम पांडे की सोशल मीडिया

New Update
actress Jyoti Saxena as she lashes out at Poonam Pandey Cheap Media Tactics

पूनम पांडे की हालिया मीडिया रणनीति पर तीखी प्रतिक्रिया में, अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने प्रचार पाने के लिए इसे भयावह और असंवेदनशील दृष्टिकोण के रूप में अपना तिरस्कार व्यक्त किया है. विवाद तब खड़ा हुआ जब पूनम पांडे की सोशल मीडिया पोस्ट में उल्लेख किया गया कि अभिनेत्री का निधन सर्वाइकल कैंसर के कारण हुआ था, यहां तक कि उनकी पीआर/प्रबंधन टीम ने भी उनकी मृत्यु की पुष्टि की थी और इस खबर ने अभिनेत्री ज्योति सक्सेना सहित पूरे देश को हिलाकर रख दिया था.

Jyoti Saxena

अपनी कड़ी अस्वीकृति व्यक्त करते हुए क्योंकि अभिनेत्री ने कैंसर के कारण अपने बहुत करीबी को खो दिया था और अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए ज्योति कहती हैं,

"यह सबसे खराब मीडिया रणनीतियों में से एक है जिसका उपयोग कोई भी कर सकता है. सस्ते प्रचार के लिए सर्वाइकल कैंसर से होने वाली मौतों की त्रासदी का फायदा उठाना बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है; यह सर्वथा घृणित है. कैंसर एक गंभीर और संवेदनशील विषय है और इसे प्रचार के साधन के रूप में इस्तेमाल करना न केवल अनैतिक है बल्कि युवाओं के दिमाग के लिए हानिकारक भी है."

"कैंसर जैसे गंभीर मामले पर फर्जी जागरूकता फैलाना एक खतरनाक खेल है. यह न केवल अनावश्यक घबराहट और भय पैदा करता है बल्कि वास्तविक मुद्दों को भी कमजोर कर देता है. हमें वास्तविक जागरूकता की दिशा में काम करना चाहिए. मशहूर हस्तियों के सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग जागरूकता फैलाने के लिए किया जाता है, लेकिन उतनी सस्ती जागरूकता नहीं जितनी कि पूनम पांडे और उनकी टीम ने किया, बड़े होकर मूर्ख. मुझे उस पर दया आती है कि पैसे के लिए उसे यह सब करना पड़ा."

ज्योति सक्सेना की कड़ी निंदा दर्शकों के लिए शिक्षा और जागरूकता के अधिकार के लिए मंच का उपयोग करते हुए जिम्मेदार और नैतिक संचार की आवश्यकता की याद दिलाती है, खासकर जब संवेदनशील विषयों से निपटते हैं जो कई लोगों के जीवन को प्रभावित करते हैं.

Tags : jyoti-saxena | POONAM PANDEY FAKE DEATH 

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

अक्षय-टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन मे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

बॉडी डबल के इस्तेमाल से कल्कि 2898 AD के मेकर्स प्रभास से है नाराज

विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

Latest Stories