Kabzaa 2 अपनी स्टार कास्ट और कहानी के साथ कई और सीमाएं तोड़ देगी

17 मार्च 2017 को, आर चंद्रू निर्देशित 'कब्ज़ा' कन्नड़ में रिलीज़ हुई, साथ ही हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में डब संस्करण भी. उपेन्द्र, शिव राजकुमार, किच्चा सुदीपा और श्रिया सरन जैसे सुपरस्टारों द्वारा निर्देशित,

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Kabzaa 2 will break many more boundaries with its star cast and storyline
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

17 मार्च 2017 को, आर चंद्रू निर्देशित 'कब्ज़ा' कन्नड़ में रिलीज़ हुई, साथ ही हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में डब संस्करण भी. उपेन्द्र, शिव राजकुमार, किच्चा सुदीपा और श्रिया सरन जैसे सुपरस्टारों द्वारा निर्देशित, मेगा-बजट अवधि की गाथा 1942 और 1986 के बीच के वर्षों तक फैली हुई थी और एक वायु सेना अधिकारी अरकेश्वर के इर्द-गिर्द घूमती थी, जो परिस्थितियों से मजबूर होकर अंडरवर्ल्ड में शामिल हो जाता है.

efres

गंभीर थ्रिलर की पहली वर्षगांठ पर, निर्माता आनंद पंडित चर्चा करते हैं कि दर्शक आगामी सीक्वल से क्या उम्मीद कर सकते हैं और कहते हैं, 

"मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि 'कब्जा 2' अपनी स्टार कास्ट और कहानी के साथ कई और सीमाएं तोड़ देगी. इस फ्रैंचाइज़ी में पंथ का दर्जा हासिल करने की क्षमता है और यह विश्व स्तरीय एक्शन, उत्पादन मूल्यों, संगीत और प्रदर्शन के स्तर को ऊपर उठाएगी. इसमें अखिल भारतीय दर्शकों को रोमांचित करने के लिए शानदार कलाकार भी होंगे."

o

पहली फिल्म एक आसन्न गोलीबारी का संकेत देते हुए एक रोमांचक नोट पर समाप्त हुई थी और सीक्वल संभवतः इसी बिंदु से कहानी उठाएगा. पंडित ने निष्कर्ष निकाला, "हम अभी भी स्क्रिप्ट के विवरण को बेहतर बनाने पर काम कर रहे हैं और फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी."

Tags : Kabzaa 2 | Anand Pandit 

Read More:

Amitabh Bachchan हॉस्पिटल में हुए एडमिट, शेयर किया हेल्थ अपडेट

बिग बी के मुश्किल दौर से गुजरने पर बोलीं जया बच्चन, कहा-'जब एक आदमी..'

आमिर खान स्टारर लगान को लेकर किरण ने दिया बयान, कहा- यह एक बुरा सपना..

माहिरा शर्मा से रोमांस करते दिखे एल्विश, मैक्सटर्न को खाने पड़े थप्पड़

Latest Stories