माहिरा शर्मा से रोमांस करते दिखे एल्विश, मैक्सटर्न को खाने पड़े थप्पड़

ताजा खबर: एल्विश यादव और सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न का नया सॉन्ग 'राव साहब रोलिंग' रिलीज कर दिया हैं जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं.

New Update
Rao Sahab Rollin

Rao Sahab Rollin

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Rao Sahab Rollin Song Out: यूट्यूबर  एल्विश यादव  (Elvish Yadav) और सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न हाल ही में आपसी लड़ाई की वजह से लाइमलाइम में बने रहे हैं. हालांकि फिर इस मामले को लेकर खबरें आई कि एल्विश और मैक्सटर्न की लड़ाई महज एक पब्लिसिटी स्टंट थी. यह सब विवाद एक म्युजिक वीडियो को लेकर किया गया था. इस बीच अब एल्विश यादव और सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न का नया सॉन्ग 'राव साहब रोलिंग' रिलीज कर दिया हैं जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं.

पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखी माहिरा शर्मा

आपको बता दें आज सोशल मीडिया पर एल्विश का नया सॉन्ग 'राव साहब रोलिंग' मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया हैं. सॉन्ग में उनके साथ माहिरा शर्मा भी है जोकि पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आ रही हैं. वहीं म्युजिक वीडियो में यूट्यूबर माहिरा शर्मा के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ-साथ  'राव साहब रोलिंग' म्युजिक वीडियो में एल्विश यादव मैक्सटर्न  की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ऐसे शुरु हुआ था विवाद

कौन हैं मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर, जिनपर Elvish Yadav ने बरसाए लात घूंसे,  मुनव्वर के साथ सेल्फी लेने पर हुआ था विवाद - who is maxtern urf sagar thakur  involved in fight

दरअसल हाल ही में एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें उसे और उसके साथियों को गुरुग्राम में सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न  की पिटाई करते हुए दिखाया गया था. मैक्सटर्न को जान से मारने की धमकी के तहत उनके खिलाफ एफआईआऱ भी दर्ज की गई. वहीं एल्विश ने अपना पक्ष रखते हुए इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की थी.  जहां उन्होंने आरोप लगाया कि सागर ठाकुर ने एल्विश और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी. हालांकि, जल्द ही एल्विश यादव और सागर ठाकुर के बीच सुलह हो गई जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी.

Read More:

मौसमी चटर्जी ने जया बच्चन पर कसा तंज, कहा- 'मैं उनसे कहीं ज्यादा...'

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का नया सॉन्ग 'Naram Kaalja' हुआ रिलीज

रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 में करीना कपूर खान की जगह लेंगी Janhvi Kapoor?

TMKOC के टप्पू ने बबीता जी संग सगाई पर तोड़ी चुप्पी

 

Latest Stories