कलाभूमि आर्ट्स वेगास मॉल द्वारका में ANANT KO AUR कला प्रदर्शनी देखे

कलाभूमि आर्ट्स, वेगास मॉल द्वारका के सहयोग से, रचनात्मकता के असीमित क्षेत्रों को प्रदर्शित करने वाली एक उत्कृष्ट कला प्रदर्शनी "अनंत को और" के उद्घाटन की गर्व से घोषणा करता है.

New Update
YU
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कलाभूमि आर्ट्स, वेगास मॉल द्वारका के सहयोग से, रचनात्मकता के असीमित क्षेत्रों को प्रदर्शित करने वाली एक उत्कृष्ट कला प्रदर्शनी "अनंत को और" के उद्घाटन की गर्व से घोषणा करता है. भारत के प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट, लेखक और फिल्म निर्देशक, हरविंदर मांकड़ की सम्मानित उपस्थिति से सम्मानित यह कार्यक्रम कलात्मकता और कल्पना का एक असाधारण उत्सव होने का वादा करता है.

U

Y

U

Y

"अनंत को और" कला प्रेमियों को कलात्मक दृष्टि की असीमित संभावनाओं की खोज करते हुए, पारंपरिक अभिव्यक्ति की सीमाओं से परे एक यात्रा पर जाने के लिए आमंत्रित करता है. मंत्रमुग्ध कर देने वाली पेंटिंग से लेकर विचारोत्तेजक मूर्तियों तक, प्रदर्शनी रचनात्मकता के अनंत क्षितिज की एक मनोरम झलक पेश करती है.

U

कला और मनोरंजन की दुनिया के एक प्रतीक, हरविंदर मांकड़ ने अपनी विशिष्ट उपस्थिति से इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई और साथी कलाकारों और प्रशंसकों के साथ अपनी अंतर्दृष्टि और प्रेरणा साझा की. उनका योगदान प्रदर्शनी में एक गहरा आयाम जोड़ता है, इसे अद्वितीय प्रतिभा के दायरे में ले जाता है.

U

कलाभूमि आर्ट्स के एक प्रवक्ता ने टिप्पणी की, "हम वेगास मॉल द्वारका में 'अनंत को और' का अनावरण करते हुए रोमांचित हैं. यह प्रदर्शनी अंतहीन अन्वेषण और नवीनता की भावना का प्रतीक है, जो दर्शकों को कलात्मक अभिव्यक्ति की गहराई में जाने और नए दृष्टिकोण खोजने के लिए आमंत्रित करती है."

U

जैसे-जैसे आगंतुक प्रदर्शनी का भ्रमण करेंगे, उन्हें असंख्य भावनाओं, विचारों और व्याख्याओं का सामना करना पड़ेगा, प्रत्येक कलाकृति मानव कल्पना की अनंत संभावनाओं की एक अनूठी झलक पेश करेगी. पारंपरिक से लेकर अवांट-गार्डे तक, "अनंत को और" कलात्मक प्रयासों की विविध टेपेस्ट्री को प्रदर्शित करता है जो समकालीन परिदृश्य को परिभाषित करता है.

FD

वेगास मॉल द्वारका में "अनंत को और" कला प्रदर्शनी उन सभी लोगों के लिए एक परिवर्तनकारी अनुभव होने का वादा करती है जो जिज्ञासा, चिंतन और रचनात्मकता को प्रेरित करते हैं. हमारे साथ जुड़ें क्योंकि हम बिना किसी सीमा के यात्रा पर निकल रहे हैं, जहां कला की कोई सीमा नहीं है और कल्पना का कोई अंत नहीं है.

ANANT KO AUR Art Exhibition Photos:

J

J

J

J

J

 

Tags : ANANT KO AUR | ANANT KO AUR news | Vegas Mall Dwarka | Art Exhibition 

Read More:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

Vicky Kaushal ने फिल्म डंकी में अपने कैमियो को लेकर दिया ये बयान

Ranbir की लिव-इन गर्लफ्रेंड को लेकर पिता Rishi Kapoor को थी दिक्कत?

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Latest Stories