The Great Indian Kapil Show के सेट पर हुआ कपिल और सुनील का पुनर्मिलन

मनोदशा बढ़ाने वाले सदमे-आश्चर्यजनक तत्वों की वर्तमान प्रवृत्ति को ध्यान में रखते हुए, समाचार-मीडिया को फिल्म सिटी (मुंबई) में आगामी 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के भव्य सेट पर आमंत्रित किया गया था.

New Update
Kapil Sharma celebrates historic re union with Sunil Grover on sets of The Great Indian Kapil Show
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मनोदशा बढ़ाने वाले सदमे-आश्चर्यजनक तत्वों की वर्तमान प्रवृत्ति को ध्यान में रखते हुए, समाचार-मीडिया को फिल्म सिटी (मुंबई) में आगामी 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के भव्य सेट पर आमंत्रित किया गया था. अद्भुत पृष्ठभूमि-सेट पूरी तरह से एक हवाई अड्डे-टर्मिनल-लाउंज के नकली अंदरूनी हिस्सों से मिलते जुलते थे, जिसके सामने उनकी आगामी ओटीटी नेटफ्लिक्स श्रृंखला द ग्रेट इंडियन कपिल शो का ट्रेलर सदमे-आश्चर्यजनक तत्वों के साथ पेश किया गया था! बहुत सारे नवीन और विचित्र बदलावों के साथ प्रफुल्लित करने वाला पागलपन वाला ओटीटी शो, फिर भी अपने 'कपिल-इयान' हंसी-मज़ाक के सिग्नेचर फ्लेवर को बरकरार रखते हुए, इस शनिवार, 30 मार्च को रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर 'टेक-ऑफ' करने वाला है.

uiy

अद्वितीय सर्वोच्च हंसी-मजाक वाला शो टीवी सुपरस्टार कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और निश्चित रूप से जोरदार हंसी-रानी अर्चना पूरन सिंह को एक साथ लाता है. लेकिन सुखद चौंकाने वाला आकर्षण इस ग्रेट कपिल नेटफ्लिक्स शो पर बिछड़े सह-कलाकार-मित्र कपिल शर्मा और कॉमेडी-मेगास्टार सुनील ('गुत्थी') ग्रोवर का 'ऐतिहासिक' पैच-अप और पुनर्मिलन है.

hg

दिलचस्प बात यह है कि करिश्माई कपिल ने अपना जन्मदिन का केक (वास्तव में 2 अप्रैल को) एक सप्ताह पहले ही 'टीजीआईकेएस' सेट पर काटा था. अपने उत्साहित मूड में से एक में कपिल ने उस समय आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने रफ़ी-साहब-आरडीबर्मन द्वारा रचित प्रतिष्ठित फिल्मी गीत "गुलाबी आंखें" को मंच पर लाइव गाया. इससे पहले, उनके बैंड संगीतकारों में से एक ने 'मैं हूं डॉन' फिल्मी गाने का एक वाद्य लाइव संस्करण बजाया, जिसकी धुन पर कपिल झूम रहे थे. क्या यह अप्रत्यक्ष रूप से घोषित किया गया था कि 'कपिल शर्मा भारतीय हँसी-जगत के 'डॉन' हैं?

ui

ग्लैमर-धमाके के साथ शुरू होने वाले इस नए ग्रेट इंडियन कपिल शो के शुरुआती एपिसोड में आरके कपूर परिवार के सेलिब्रिटी-मेहमान के रूप में वरिष्ठ स्टार-अभिनेत्री सदाबहार नीतू कपूर, मेगा-स्टार बेटे रणबीर कपूर और उनकी खूबसूरत बहन रिद्धिमा कपूर-सहानी शामिल होंगे.

fg

जब कपिल शर्मा से सुनील ग्रोवर के साथ उड़ान के दौरान हवा में उनके मौखिक विवाद के बारे में पूछा गया, तो शांतचित्त ग्रोवर ने इसे "पब्लिसिटी स्टंट" कहा क्योंकि उन्हें स्पष्ट रूप से पहले से पता था कि उनका शो अंततः नेटफ्लिक्स पर आएगा. सुनील के दिलचस्प स्पष्टीकरण को जोड़ते हुए, अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि सेट पर कभी भी कोई प्रतिद्वंद्विता, ईर्ष्या या नकारात्मकता नहीं रही है. "द ग्रेट इंडियन कपिल शो" के अभिनेताओं के खुलासे, कपिल शर्मा "द ग्रेट इंडियन कपिल शो" नामक एक नई स्केच कॉमेडी श्रृंखला के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं.

Tanya Bami--Series Head—Netflix India

तान्या बामी--सीरीज़ हेड-नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा, 

"जिस दिन से मैं नेटफ्लिक्स से जुड़ा, उसी दिन से मेरे मन में यह बात थी कि कपिल का विश्वस्तरीय हंसी-मजाक वाला शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होना चाहिए. कोरोना महामारी के दौरान भी, कपिल की टीम ने यह सुनिश्चित किया कि उनका 'शो-मस्ट-गो-ऑन' रहे. 'उत्कृष्ट कलाकार' के रूप में उनकी विशेष प्रतिभा द्वारा समर्थित उनकी कॉमिक सामग्री पागलपन के क्षणों से भरी हुई है, फिर भी बहुत उत्तम दर्जे की और इतनी प्रासंगिक है. अब ओटीटी पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो गैंग एक बड़े धमाके के साथ वैश्विक स्तर पर पहुंचेगा, जिसे 190 से अधिक विदेशी देश देख रहे हैं."

Kapil Sharma

कपिल शर्मा ने कहा,

"यह बहुत अच्छा लगता है और हम सभी जानते हैं कि आपको यह शो बहुत पसंद है. और जैसा कि कहा गया है कदम दर कदम आप सभी को बढ़ने की जरूरत है. तो इस बार जब इस शो का ट्रेलर देखा तो लगा, ''काफ़ी महँगी आर्टिस्ट लग रहे हैं हम लोग''. हम सभी का इरादा आपको सालों तक दिल खोलकर हंसाना है. और इस बार यह और भी बेहतर और अधिक मनोरंजक-विविधता के साथ बड़ा होना चाहिए. क्योंकि मैंने सारे एपिसोड देखे हैं जो पहले ही शूट हो चुके हैं. आप सभी ने सिर्फ ट्रेलर ही देखा है. हमें इस बार भी द ग्रेट इंडियन कपिल शो को वही प्यार और वफादारी मिलने का भरोसा है. जो आपने मुझे और मेरे स्टैंड-अप कॉमेडी शो को पिछले कई सालों से दिया है."

sunil

सुनील ग्रोवर ने कहा

"असल में जब हम छह साल पहले इस लंबी-विदेशी उड़ान पर थे, उस समय हमें नेटफ्लिक्स के भारत में लॉन्च होने के बारे में पता चला और हमने शो को बढ़ावा देने के लिए एक "पब्लिसिटी स्टंट" करने का फैसला किया. वह एक पब्लिसिटी स्टंट था. इस शो का हिस्सा बनना हमेशा सुखद रहा है. जैसा कि मेरे सहकर्मी किकू ने बताया कि यह एक ऐसी जगह है जहां हमें नहीं लगता कि हम काम कर रहे हैं. हम इस शो का हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहे हैं. मैं व्यक्तिगत रूप से धन्य महसूस करता हूं कि मैं इस शो का हिस्सा हूं. हम पर्दे के पीछे भी हमेशा हंसते रहते हैं और मंच पर भी हम वही पागलपन भरी मस्ती-मज़ाक वाली ऊर्जा रखते हैं. मेरी हार्दिक कृतज्ञता- मैं सभी को धन्यवाद देता हूं."

tr

कृष्णा अभिषेक ने कहा, 

"हम इस बार नेटफ्लिक्स पर आकर बहुत खुश हैं इसलिए हमने कुछ बिल्कुल नया करने के बारे में सोचा इसलिए मैं एक बार फिर नए शो में एक 'महिला किरदार' निभा रही हूं. लेकिन मैं एनिमल में रणबीर कपूर जैसे शीर्ष सितारों के विभिन्न स्क्रीन-अवतार भी निभाऊंगा और लोकप्रिय शीर्ष सितारों के साथ टेक-ऑफ करूंगा. हमने इस बारे में बहुत चर्चा की है कि हमें अलग-अलग ताज़ा किस्म के प्रफुल्लित करने वाले किरदार लाने चाहिए. आप कीकू और मुझे मनोरंजक प्रभावशाली किरदार निभाते हुए देखेंगे, जो टीवी पर पहले कभी नहीं देखा गया, क्योंकि हमने अपने अधिकांश अभिनय एक साथ शूट किए हैं."

5yy

अर्चना पूरन सिंह ने कहा, 

"इतने सालों में टीवी सुपरस्टार कपिल में कोई बदलाव नहीं आया है और वह जमीन से जुड़े हुए हैं. हम सभी पहले की तरह ही व्यक्तिगत संबंध-संबंध और आपसी प्रेम और सम्मान साझा करते हैं. किसी भी मनोरंजन सामग्री में लेखकों का योगदान सबसे बड़ा होता है, खासकर कॉमेडी में. सबसे मुश्किल काम कॉमेडी के लिए लिखना है जो लोगों को हंसाए. कपिल, अभिषेक, कीकू और राजीव जैसे ये अनुभवी कॉमेडी सितारे लगातार मंच पर सुधार करते हैं और चमकते हैं लेकिन शो की नींव कपिल शो के लेखकों की टीम है और हम सभी उनकी शानदार प्रतिभा को सलाम करते हैं और उनकी सराहना करते हैं."

fgd

rtg

The Great Indian Kapil Show:

rty

ut

ui

ui

uio

tru

Tags : the great indian kapil show ranbir kapoor | the great indian kapil show latest updates | the great indian kapil show latest news 

Read More:

Toxic: 'टॉक्सिक' में यश की बहन बनेंगी करीना कपूर खान

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories