Toxic: 'टॉक्सिक' में यश की बहन बनेंगी करीना कपूर खान

करीना कपूर खान यश (Yash) की 'टॉक्सिक' (Toxic) में नजर आएंगी. इस बीच अब करीना कपूर से जुड़ी खबर आ रही हैं एक्ट्रेस 'टॉक्सिक' में यश की बहन के किरदार में नजर आएंगी.

New Update
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म क्रू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ तब्बू और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं हाल ही में खबरें आई थी कि करीना कपूर खान यश (Yash) की 'टॉक्सिक' (Toxic) में नजर आएंगी. इस बीच अब करीना कपूर से जुड़ी खबर आ रही हैं एक्ट्रेस 'टॉक्सिक' में यश की बहन के किरदार में नजर आएंगी.

यश की बहन बनेंगी करीना कपूर

फिल्म 'टॉक्सिक' में सुपरस्टर यश की बहन का किरदार निभाएंगी करीना कपूर-  रिपोर्ट

मिली रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'टॉक्सिक' में करीना कपूर खान यश की बहन का किरदार निभाएंगी. वहीं फिल्म में यश की बहन का किरदार निभाने के लिए करीना  कपूर खान से संपर्क किया गया है. एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर्स के बीच बातचीत जारी है.

भाई बहन के रिश्ते को ब्यां करती हैं 'टॉक्सिक' 

Toxic Release Date: गैंगस्टर के बाद अब पर्दे पर टॉक्सिक बनेंगे KGF स्टार यश,  टाइटल के साथ रिलीज डेट का खुलासा - Kgf 2 Star Yash Next Film Title Toxic  Geetu Mohandas

बता दें रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि "फिल्म 'टॉक्सिक'  की कहानी भाई-बहन के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसमें करीना यश के साथ नजर आएंगी. निर्देशक फिल्म की शुरुआत से ही 'टॉक्सिक' में करीना को कास्ट करने के इच्छुक थे".

साल 2025 में रिलीज होगी 'टॉक्सिक' 

Read all Latest Updates on and about Yash Toxic Film

'टॉक्सिक' में यश और करीना कपूर के अलावा श्रुति हासन, साई पल्लवी और शाहरुख खान समेत कई सितारे नजर आएंगे. वहीं टॉक्सिक का निर्देशन मूथॉन फेम गीतू मोहनदास ने किया है और केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. टॉक्सिक 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागांडी' आउट

'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सलमान खान ने अक्षय और टाइगर को दी बधाई

 

Latest Stories