Karan Singh Grover और Bipasha Basu अल्टीमेट पावर कपल हैं, जानिए क्यों

बॉलीवुड के पावर कपल करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने एक-दूसरे के साथ शादी के आठ साल पूरे होने का जश्न मनाया। ये दोनों, जिन्होंने अक्सर कपल गोल्स सेट कड़ते हैं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ग्लिटज़ और ग्लैमर के बीच का एक चमकदार उदाहरण हैं...

New Update
Karan Singh Grover and Bipasha Basu are the ultimate power couple here is why
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड के पावर कपल करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने एक-दूसरे के साथ शादी के आठ साल पूरे होने का जश्न मनाया। ये दोनों, जिन्होंने अक्सर कपल गोल्स सेट कड़ते हैं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ग्लिटज़ और ग्लैमर के बीच का एक चमकदार उदाहरण हैं। चूंकि उनके प्यार और साथ की यात्रा एक और माइलस्टोन तक पहुंच गई है, यहां देखें कि कैसे दोनों ने पिछले कुछ सालों में एक पति और पत्नी के बंधन को फिर से परिभाषित किया है:

बेस्ट फ्रेंड्स ओवर एनीथिंग एल्स!

करण सिंह ग्रोवर अक्सर बिपाशा बसु को अपना विश्वासपात्र बताते रहे हैं। उन्होंने कहा कि जहां वह उनके प्रति बेहद ईमानदार हैं, वहीं वह अपने हर काम में उनका मार्गदर्शन चाहते हैं। उन्होंने पहले एक इंटरव्यू में कहा था, "वह जीवन में बहुत सुलझी हुई है और सबसे अच्छी सलाह देती है। मेरे लिए उसे सब कुछ बताना अनिवार्य है क्योंकि वह हर मामले में मेरी पसंदीदा व्यक्ति है।"

ऑफ़-द-चार्ट्स केमिस्ट्री!

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने 'अलोन' में स्क्रीन शेयर करके अपनी शानदार केमिस्ट्री से स्क्रीन पर आग लगा दी थी। दिलचस्प बात यह है कि उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी लोगों का ध्यान खींचने में कभी असफल नहीं रही। वास्तव में, करण ने यह भी कहा है कि उनकी और बिपाशा की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है और वे एक साथ बहुत हॉट दिखते हैं।

ए पेअर मेड इन हेवन!

लोग कहते हैं कि शादियाँ स्वर्ग में बनती हैं, लेकिन बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के मामले में, हम कह सकते हैं कि यह करण ही थे, जिन्होंने बिपाशा के साथ अपनी शादी का खुलासा किया था। करण का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था, जिसमें उन्हें बिपाशा के बारे में बात करते हुए सुना गया था। और सालों बाद दोनों ने शादी कर ली!

हैप्पी फैमिली!

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी को जन्म दिया। उनका सोशल मीडिया ऐसे वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा है, जो इस बात की झलक देते हैं कि माता-पिता के रूप में वे किस तरह अपना पूरा आनंद उठा रहे हैं। करण और बिपाशा को लगता है कि उनका पूरा ब्रह्मांड उनकी प्यारी लिटल प्रिंसेस के इर्द-गिर्द घूमता है। उसी के बारे में बात करते हुए, करण ने पहले कहा था, "देवी बिपाशा और मेरे प्यार की शारीरिक मैनिफेस्टेशन हैं। वह हमारे लिए सब कुछ हैं। वह हमारा दिल हैं।"

काम के मोर्चे पर, ग्रोवर को आखिरी बार 'फाइटर' में देखा गया था, जिसके लिए उन्हें फैंस से काफी प्रशंसा और सराहना मिली थी।

Read More:

अक्षय और अरशद वारसी की Jolly LLB 3 के खिलाफ वकील ने दर्ज कराई शिकायत

सलमान फायरिंग केस: शूटरों को पैसे मुहैया कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

रणबीर, करण जौहर, विक्रांत मैसी ने इस अंदाज में की वोट डालने की अपील

Fahadh Faasil ने फिल्म पुष्पा को लेकर दिया चौंका देने वाला बयान

Latest Stories