करिश्मा कपूर के नाम को लेकर कन्फ्यूजन पर करीना ने दी प्रतिक्रिया

एंटरटेनमेंट : करिश्मा कपूर मर्डर मुबारक का प्रचार कर रही थीं, तब उन्होंने यह कहकर सभी को भ्रमित कर दिया कि उनके नाम का उच्चारण 'करिश्मा' नहीं बल्कि 'करिज्मा' किया जाता है.

New Update
Kareena
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट : करिश्मा कपूर मर्डर मुबारक का प्रचार कर रही थीं, तब उन्होंने यह कहकर सभी को भ्रमित कर दिया कि उनके नाम का उच्चारण 'करिश्मा' नहीं बल्कि 'करिज्मा' किया जाता है. एक्ट्रेस  के फैंस वर्षों से उनके नाम का गलत उच्चारण करते आ रहे हैं और करिश्मा उन्हें सुधार नहीं करतीं क्योंकि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. अब, करीना कपूर ने इस भ्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और एक आसान समाधान सुझाया है - बस उसे लोलो कहकर बुलाएं.

करीना कपूर ने करिश्मा के नाम पर की बात 

बीबीसी एशियन नेटवर्क से बात करते हुए करीना ने कहा, ''मैं प्रवाह के साथ चलती हूं. साक्षात्कारकर्ता मुझसे जो भी पूछता है मैं उसके साथ जाता हूं. मैं ऐसा हूँ... हाँ जो भी हो. तुम उससे प्यार करते हो, उसे जो चाहो बुलाओ. मुझे लगता है कि वह भी... कुछ भी... इसके बारे में आसान है.''

करीना ने यह भी बताया कि आखिर यह कन्फ्यूजन क्यों पैदा हुआ होगा. “बहुत से लोग नहीं जानते थे, और वे उच्चारण नहीं कर सकते थे क्योंकि… करिश्मा बनाम करिश्मा क्या है? करिश्मा एक चमत्कार की तरह हैं. मुझे लगता है कि आप मुझे जो भी बुलाना चाहें, वह भी वैसी ही है, लेकिन जाहिर है, उसके नाम में 'एच' नहीं है और उसके पासपोर्ट पर यह सिर्फ करिश्मा है,'' उन्होंने  कहा.

उसे जो बुलाना है बुलाओ..' बहन करिश्मा के नाम को लेकर लोगों में कन्फ्यूजन, करीना  कपूर ने दिया ये रिएक्शन – News18 हिंदी

"मुझे लगता है कि हम उसे लोलो कह सकते हैं, यह बहुत आसान है ना?" उसने कहा. करीना ने कहा कि यह "कम विवादास्पद" था. अभिनेत्री ने निष्कर्ष निकाला, “वह बहुत शांत हैं. यह प्यार और भावना के बारे में है लेकिन जाहिर है, अगर आप कहते हैं कि पासपोर्ट में उसका नाम क्या है, तो वह करिश्मा है.

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना हाल ही में क्रू में नजर आईं. क्रू तब्बू, करीना कपूर खान और कृति द्वारा स्टारर  तीन एयर होस्टेस के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की कहानी में तीन मुख्य किरदारों को सोने के बिस्कुट की तस्करी कर रहे एक मृत यात्री से टकराते हुए देखा गया है. दिवालियापन का सामना कर रही उनकी एयरलाइन कोहिनूर की पृष्ठभूमि के बीच सोना चुराने का फैसला करने के बाद जो कुछ सामने आता है, वही फिल्म की मूल कहानी है.

करीना जल्द ही अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ के साथ सिंघम अगेन में नजर आएंगी.

Tags : Karisma Kapoor 

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories