Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

ताजा खबर : फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के बेटे वीर लेटर्स फ्रॉम सुरेश नामक नाटक से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

New Update
Rajkumar Hirani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के बेटे वीर लेटर्स फ्रॉम सुरेश नामक नाटक से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह नाटक थिएटर के दिग्गज फिरोज अब्बास खान द्वारा निर्देशित है और यह पत्रों के माध्यम से मानवीय रिश्तों की एक खूबसूरत कहानी बताएगा.

 वीर हिरानी बना चुके है शॉर्ट फिल्म 

वीर हिरानी हाल ने ही में प्रतिष्ठित RADA (रॉयल एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट) से स्नातक की  हैं. वीर अपनी यंग ऐज से ही लघु (शॉर्ट) फिल्में बनाते रहे हैं. उन्होंने रिटर्न गिफ्ट के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, जिसका प्रीमियर हैदराबाद में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव के 18वें संस्करण में हुआ.

इस फिल्म में एक्टिंग करेंगे वीर हिरानी

बता दें कि राजीव जोसेफ की 'लेटर फ्रॉम सुरेश' एक अनोखा ड्रामा है, जो इंडिया में पहली बार प्रेजेंट किया जाने वाला है. इस ड्रामे में चार अनोखे किरदारों की कहानी दिखाई जाएगी. जो प्यार, नुकसान और कोमलता के साथ एक इंसानी रिश्तों से बंधे हुए हैं.  इंडिया में पहली बार प्रेजेंट की जाने वाली राजीव जोसेफ की 'लेटर फ्रॉम सुरेश' एक अनोखा ड्रामा है, जो चार अनोखे किरदारों की कहानी कहती है, जो प्यार, नुकसान, कोमलता के साथ इंसानी रिश्तों की तड़प से बंधे हुए हैं. 

ANI के अनुसार, लेटर्स फ्रॉम सुरेश एक दुर्लभ नाटकीय रत्न है जो चार अद्वितीय पात्रों की कहानी कहता है, जो प्यार, हानि, कोमलता और मानवीय संबंध की लालसा से बंधे हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर Rajkumar Hirani के बेटे भी अब चखेंगे फ़िल्मी  दुनिया का स्वाद, इस आइकॉनिक प्ले से करेंगे डेब्यू

बता दें कि, इस बीच, राजकुमार हिरानी अपने निर्देशन में बनी डंकी की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं.

डंकी आप्रवासन के मुद्दे पर केंद्रित है.फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और अनिल ग्रोवर भी सहायक भूमिकाओं में थे. यह फिल्म शाहरुख और राजकुमार हिरानी के बीच पहले सहयोग को भी चिह्नित करती है. डंकी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल रही और दुनिया भर में लगभग 500 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

 राजकुमार हिरानी के अपकमिंग प्रोजेक्ट 

 राजकुमार हिरानी की आने वाले  प्रोजेक्ट  में एक लेखक के रूप में करण नार्वेकर निर्देशित मेड इन इंडिया शामिल है. इसके अलावा उनके पास आमिर खान के साथ मुख्य स्टार के रूप में एक फिल्म भी है. वह विधु विनोद चोपड़ा और अभिजात जोशी के साथ फिल्म का सह-लेखन करेंगे.

Tags : Letters From Suresh

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

Mukesh Ambani के जन्मदिन पर जानिए, रिलायंस को नंबर 1 कैसे बनाया

LSD2 Review: फिल्म ने तीन कहानियों को दिखा कर दर्शकों का किया मनोरंजन

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories