कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

कियारा आडवाणी भी डॉन 3 के साथ एक्शन शैली में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में होंगे. अब एक्ट्रेस सलमान खान के साथ भी एक्टिंग करती नजर आ सकती हैं.

New Update
Kiara Advani with Salman Khan.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : कियारा आडवाणी को पैपराजी ने उस समय कैमरे में कैद किया जब वह मुंबई में निर्माता साजिद नाडियाडवाला के दफ़्तर में गई थीं. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में एक्ट्रेस को निर्माता के दफ़्तर में जाते हुए देखा गया. उन्होंने सफ़ेद और गुलाबी रंग का टॉप पहना था और उसके साथ नीली जींस पहनी थी. एक्ट्रेस ने कैमरे को अनदेखा करते हुए सीधे दफ़्तर में प्रवेश किया.

कियारा आडवाणी का निर्माता साजिद नाडियाडवाला के दफ़्तर वाला वीडियो 

 

हालांकि, कियारा आडवाणी के नाडियाडवाला के ऑफिस जाने से नेटिज़न्स को आश्चर्य हो रहा है कि क्या वह जल्द ही सलमान खान की सिकंदर में नज़र आएंगी. एआर मुरुगादॉस के साथ खान की फिल्म के शीर्षक की घोषणा अभिनेता ने हाल ही में ईद पर की थी. फिल्म की घोषणा करते हुए, सलमान ने खुलासा किया कि फिल्म 2025 में ईद पर रिलीज़ होगी.

बाद में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में एआर मुरुगादॉस ने फिल्म के बारे में बताया और कहा, "इसमें जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस के अलावा, यह भावनाओं से भरपूर होगी और एक शक्तिशाली सामाजिक संदेश भी देगी. यह एक अखिल भारतीय फिल्म होगी. दर्शक इस फिल्म में एक नए तरह के सलमान खान को देखने की उम्मीद कर सकते हैं."

उन्होंने कहा, "सलमान और मैंने इस प्रोजेक्ट पर पांच साल पहले चर्चा की थी, लेकिन परिस्थितियों के कारण हम उस समय आगे नहीं बढ़ सके. हाल ही में, उन्होंने एक और नरेशन मांगा. उसके बाद, उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट ने उन्हें अच्छा वाइब दिया और पूछा कि क्या हम तुरंत इस पर काम करना शुरू कर सकते हैं."

 डॉन 3 पर कियारा आडवाणी 

इस बीच, कियारा आडवाणी भी डॉन 3 के साथ एक्शन जॉनर में कदम रखने के लिए तैयार हैं. फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में होंगे. इससे पहले, कियारा ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए स्वीकार किया था कि डॉन 3 उनकी पहली एक्शन फिल्म होगी. उन्होंने साझा किया कि उन्होंने जानबूझकर इस फिल्म को साइन करने का फैसला किया ताकि दर्शकों ने उन्हें जिस तरह से देखा है, उससे अलग हो सकें.

कियारा ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक सचेत निर्णय था. मैं कुछ अलग करना चाहती थी. मैं अपने लिए इसे बदलना चाहती थी. यह एक ऐसी शैली थी जिसे मैं खुद करना चाहती थी, माहौल बदलना चाहती थी, अब तक मुझे जिस तरह से देखा जाता रहा है उसे बदलना चाहती थी. यही तो रोमांचक है, है न? एक अभिनेता के तौर पर, आप लगातार अलग-अलग किरदारों में कदम रखते हैं और दुनिया को यह विश्वास दिलाते हैं कि आप यही हैं. फिल्म (डॉन 3) के लिए बहुत सारी तैयारी करनी होगी. मेरे पास ऐसा करने के लिए समय है और मैं बहुत उत्साहित हूं. मैंने कभी कोई एक्शन फिल्म नहीं की है. अब मेरे लिए कुछ एक्शन करने का समय आ गया है."

Tags : Salman Khan

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

Mukesh Ambani के जन्मदिन पर जानिए, रिलायंस को नंबर 1 कैसे बनाया

LSD2 Review: फिल्म ने तीन कहानियों को दिखा कर दर्शकों का किया मनोरंजन

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories