लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट अंकिता ने विक्की के बारे में की बात

कलर्स एक अनोखा कुलिनरी-कॉमेडी क्रॉसओवर 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो नॉन-स्टॉप मनोरंजन का महोत्सव लेकर आता है. बारह लोकप्रिय एंटरटेनर एक शानदार कुकिंग शोडाउन...

New Update
t
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कलर्स एक अनोखा कुलिनरी-कॉमेडी क्रॉसओवर 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो नॉन-स्टॉप मनोरंजन का महोत्सव लेकर आता है. बारह लोकप्रिय एंटरटेनर एक शानदार कुकिंग शोडाउन के लिए एक अव्यवस्थित किचन में कदम रख रहे हैं जो वाकई बेहद मज़ेदार होगा. रेसिपी को बिगाड़ने से लेकर जोक्स सुनाने तक, वे हंसी का तूफान लाने के लिए तैयार हैं. इस किचन में कृष्णा अभिषेक - कश्मीरा शाह, विक्की जैन - अंकिता लोखंडे, राहुल वैद्य - अली गोनी, रीम समीर शेख - जन्नत ज़ुबैर, करण कुंद्रा - अर्जुन बिजलानी, और सुदेश लेहरी - निया शर्मा जैसे सितारे शेफ की भूमिका निभाएंगे. कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अपने ह्यूमर का तड़का लगा रही हैं, सेलिब्रिटी शेफ कोच हरपाल सिंह सोखी इन नौसिखिए शेफ्स की मदद कर रहे हैं, और उनके व्यंजनों की रेटिंग कर रहे हैं. लाफ्टर शेफ्स के बीच, अंकिता लोखंडे ने इस हंसी के दंगल में कदम रखने का अपना अनुभव साझा किया.

w

किस चीज़ ने आपको इस शो में भाग लेने के लिए आकर्षित किया, जिसमें कुकिंग और कॉमेडी का मिश्रण है?

कलर्स के अनूठे कुलिनरी और कॉमेडी क्रॉसओवर में हिस्सा लेना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. खाना पकाना कभी भी मेरा पसंदीदा विषय नहीं रहा है, इसलिए दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ पूरी तरह से कुछ नया करने के विचार ने मुझे उत्साहित कर दिया. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद, कलर्स के साथ काम करके मुझे इतना मज़ा आया था कि मैं इस जोश को बरकरार रखने के लिए उत्सुक थी. उनके साथ का यह सफर बहुत मज़ेदार रहा है, और मुझे बस इतना पता था कि यह अनुभव सरप्राइज़ और सीखने के पलों से भरपूर होगा.

आप किस सेलिब्रिटी को अपनी सबसे बड़ी प्रतिस्पर्धी मानती हैं और क्यों?

चूंकि विक्की और मैं दोनों ही अच्छे से खाना बनाना नहीं जानते, इसलिए मुझे लगता है कि हर कोई बड़ा प्रतिस्पर्धी होगा. विक्की और मैं खाना पकाने के विशेषज्ञ नहीं हैं, लेकिन हम जानते हैं कि दर्शकों का मनोरंजन कैसे करना है.

आपके अनुसार दर्शक लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट से क्या सीखेंगे?

मुझे लगता है कि दर्शकों को शो में हमें खाना बनाते हुए देखकर बहुत मज़ा आएगा. ऐसा हर दिन नहीं होता कि वे हम जैसे सेलेब्स को रसोई में हाथ आज़माते हुए देख सकें! और वह भी पूरी गैंग के साथ - भारती, कृष्णा, सुदेश सर, कश्मीरा, मेरे पति विक्की और मैं, बहुत हंसी और मज़ाक होने वाला है. मुझे लगता है कि हम सबको एक साथ खाना बनाते और हंसी-मज़ाक करते हुए देखकर लोगों को असली मज़ा आने वाला है.

56

आप रसोई की गड़बड़ियों को संभालने और असीमित मनोरंजन करने के बीच संतुलन कैसे बनाएंगी?

मैं खाना नहीं बना सकती हूं क्योंकि मेरे हाथ में चोट लगी है, इसलिए मेरे पति खाना बना रहे होंगे. लेकिन मैं वहां रहूंगी और उन्हें बताऊंगी कि क्या करना है और क्या नहीं करना है. हम एक टीम की तरह मिलकर काम करेंगे और मुझे यकीन है कि हम अच्छा परफॉर्म करेंगे.

मनोरंजन उद्योग में अपने अनुभव से, आप कुकिंग की चुनौतियों में ह्यूमर के प्रस्ताव की योजना कैसे बना रही हैं?

यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है क्योंकि मैंने पहले कभी खाना नहीं बनाया है. मैं कुछ नया सीखने और यह देखने के लिए खुद को चुनौती दे रही हूं कि क्या मैं इसे करते हुए मनोरंजन कर सकती हूं. यह सब कुछ अलग करने की कोशिश करने और इसे करने की तरीके के बारे में है.

असल जीवन में आपने किस तरह की सबसे बड़ी रसोई गड़बड़ी का सामना किया है और आपके अनुसार आप शो में होने वाली दुर्घटनाओं से कैसे निपटेंगी?

मुझे याद है कि बचपन में, जब मैं पूरनपोली बनाने में अपनी मां की मदद कर रही थी, तो मैंने खुद को गर्म घी से जला लिया था. उस घटना के बाद, मुझे एहसास हुआ कि खाना बनाना मेरे बस की बात नहीं है.

8u

आप प्रतिस्पर्धा के दबाव को कैसे संभालती हैं, खासकर यदि चीजें योजना के अनुसार न हों?

सच कहूं तो, मैंने असल में इस बारे में नहीं सोचा है कि मैं इसे कैसे संभालूंगी. मैं बस वक्त के साथ आगे बढ़ूंगी. लेकिन एक बात जो मैं निश्चित रूप से जानती हूं, वह यह है कि मैं यहां मनोरंजन करने आई हूं. भले ही मैंने कोई योजना नहीं बनाई है, लेकिन मुझे यकीन है कि मैं इसे सभी दर्शकों के लिए मज़ेदार बनाने का तरीका खोज लूंगी.

अगर आपकी कुकिंग स्टाइल सुपर हीरो जैसी होती तो उसकी सुपरपावर क्या होती?

मैं जिनी बनूंगी, बस अपनी आंखें झपकाऊंगी और सब कुछ तैयार हो जाएगा.

मान लीजिए कि आप किसी रेस्तरां में कोई डिश हैं, तो आप खुद को कौन सा विचित्र नाम देंगी?

आलू कुरकुरी क्योंकि आलू कहीं भी फिट हो सकते हैं. मुझे लगता है कि मैं भी वैसी ही हूं - आप मुझे जहां भी रखें, मैं आराम से रह सकती हूं.

i

रसोई में खाना पकाने से संबंधित कोई पिछला मज़ेदार किस्सा साझा करें जो अभी भी आपको हंसाता है?

रसोई की कोई यादें नहीं, मैंने एक बार हमारे घर के उद्घाटन के दौरान दूध उबाला था और इसके अलावा मैंने कभी खाना पकाने की कोशिश नहीं की.

प्राय: केवल पेंट्री में मिलने वाली सामग्री का उपयोग करके, तीन शब्दों में अपनी कुकिंग स्टाइल के बारे में बताएं?

नमकीन, मीठा और लाल-मिर्च!

जीवित रहने के लिए, अगर आपको कुछ पकाना पड़े तो वह व्यंजन कौन सा होगा?

आलू की सब्जी और रोटी.

देखिये ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ 1 जून से हर शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे से सिर्फ कलर्स पर.

i

Read More:

Salman Khan ने की अनुज थापन सुसाइड केस से अपना नाम हटाने की मांग

पुष्पा 2 के दूसरे सॉन्ग 'अंगारों' की पहली झलक आउट, वापस लौटी श्रीवल्ली

जूही चावला ने दी शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट, कहा- "कल रात ठीक नहीं..."

Prabhas ने अपनी शादी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी

Latest Stories