पुष्पा 2 के दूसरे सॉन्ग 'अंगारों' की पहली झलक आउट, वापस लौटी श्रीवल्ली

ताजा खबर: Angaaron: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2 द रूल' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं आज 23 मई को मेकर्स ने 'पुष्पा 2 द रूल' के दूसरे सॉन्ग अंगारों का एलान कर दिया हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं कि सॉन्ग 'अंगारों' कब रिलीज होगा.

New Update
Angaaron

Angaaron

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं आज 23 मई को मेकर्स ने 'पुष्पा 2 द रूल' के दूसरे सॉन्ग अंगारों का एलान कर दिया हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं कि सॉन्ग 'अंगारों' कब रिलीज होगा.

इस दिन रिलीज होगा सॉन्ग 'अंगारों' 

आपको बता दें पुष्पा 2 द रूल के निर्माताओं ने 'अंगारों' गाने का प्रोमो जारी किया है और यह भी बताया है कि यह गाना कब रिलीज होने वाला है. पुष्पा 2 द रूल का दूसरा गाना 'अंगारों' भी संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने तैयार किया है. कपल सॉन्ग 'अंगारों' 29 मई को सुबह 11.07 बजे रिलीज होगा. फिल्म का दूसरा सॉन्ग 'अंगारों' छह भाषाओं - तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में रिलीज़ किया जाएगा.

15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी 'पुष्पा 2: द रूल' 

Pushpa 2 Teaser Out: झन्नाटेदार है 'पुष्पा: द रुल' का टीजर

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना 'पुष्पा 2: द रूल' में अपने किरदारों को दोहराते नजर आएंगे. इन दोनों के अलावा फिल्म में फहाद फासिल, सुनील, राव रमेश, अनसूया भारद्वाज और जगदीश भी नजर आएंगे. पहले पार्ट की तरह इस फिल्म का निर्देशन भी सुकुमार ने ही किया है. उनके साथ मिलकर श्रीकांत वीसा ने फिल्म की कहानी लिखी है. मालूम हो कि फिल्म के पहले पार्ट का नाम 'पुष्पा: द राइज' था और इसने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था. दूसरी फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Rashmika Mandanna

Read More:

जूही चावला ने दी शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट, कहा- "कल रात ठीक नहीं..."

Prabhas ने अपनी शादी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी

रोमानिया के लिए निकले खतरों के खिलाड़ी 14 के ये 9 कंटेस्टेंट्स

Maidaan: इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'मैदान'

Latest Stories