Salman Khan ने की अनुज थापन सुसाइड केस से अपना नाम हटाने की मांग

ताजा खबर: सलमान खान काफी समय से अपने बांद्रा स्थित घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना के बाद से सुर्खियों में  बने हुए हैं. वहीं अब सलमान खान ने आरोपी अनुज थापन की मौत के मामले से अपना नाम हटाने की मांग की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Salman Khan

Salman Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सलमान खान काफी समय से अपने बांद्रा स्थित घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना के बाद से सुर्खियों में  बने हुए हैं. फिलहाल बॉम्बे हाईकोर्ट आरोपी अनुज थापन के सुसाइड केस पर सुनवाई कर रही हैं. वहीं अब सलमान खान ने आरोपी अनुज थापन की मौत के मामले से अपना नाम हटाने की मांग की.

सलमान खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट से की ये अपील

सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 3 | Bigg Boss OTT 3 Update Salman Khan Skip Bigg  Boss OTT Season 3 Hosting | Entertainment News In Hindi | Newstrack  Samachar | Bigg Boss

बता दें सलमान खान के वकील आबाद पोंडा ने याचिका में प्रतिवादी के रूप में एक्टर का नाम हटाने का अनुरोध किया और दावा किया कि याचिकाकर्ता ने अभिनेता के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया है. वकील पोंडा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ''हकीकत में एक्टर ही यहां दोषी हैं. उन पर और उनके घर पर हमला करने की कोशिश की गई. उन्हें हमलों के पीछे की वजह नहीं पता. इसके पीछे कौन है और किसे गिरफ्तार किया गया है. उन्हें आरोपी के तौर पर नामित करना गलत मैसेज भेज रहा है और उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहा है''.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई फटकार

पुलिस कस्टडी, अनुज थापन की मौत और घरवालों का इल्जाम... अब कैसे खुलेगा  हथियार सप्लायर का राज? - Salman Khan House Galaxy Apartment Firing Shooters  Weapons Supplier Anuj Thapan ...

दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट आरोपी अनुज थापन की मां रीता देवी की याचिका पर सुनवाई कर रहा था. इस केस को लेकर पुलिस का दावा है कि अनुज थापन की मौत सुसाइड से हुई है, जबकि अनुज की मां ने याचिका में अनियमितताओं का आरोप लगाया है और दावा किया है कि उसकी हत्या की गई है. इस बीच, जस्टिस एनआर बोरकर और सोमशेखर सुंदरसन की पीठ ने थापन की "अधूरी" पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर नाराजगी जताई और अभियोजन पक्ष से सवाल किए.अदालत ने कहा कि रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी की मौत दम घुटने से हुई है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी गर्दन पर पाए गए लिगेचर मार्क और शरीर पर किसी अन्य चोट के निशान जैसे महत्वपूर्ण विवरण शामिल नहीं किए गए.

जानिए पूरा मामला

Salman Khan के घर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने पुलिस कस्टडी

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में अन्य आरोपियों को हथियार मुहैया कराने के आरोप में 26 अप्रैल को अनुज थापन को तीन अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था. उन्हें 30 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. 1 मई को अनुज ने पुलिस लॉकअप में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी.

Salman Khan house firing case, Bombay HC

Read More:

पुष्पा 2 के दूसरे सॉन्ग 'अंगारों' की पहली झलक आउट, वापस लौटी श्रीवल्ली

जूही चावला ने दी शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट, कहा- "कल रात ठीक नहीं..."

Prabhas ने अपनी शादी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी

रोमानिया के लिए निकले खतरों के खिलाड़ी 14 के ये 9 कंटेस्टेंट्स

 

Latest Stories