सितारों से सजी शाम में Madhuri Dixit की अदा ने सुर्खियां बटोरीं

फेमिना और मामाअर्थ शो ब्यूटीफुल इंडियंस 2024 का मंच अच्छे कार्यों और उत्साही समारोहों की विस्मयकारी कहानियों से जगमगा रहा था. प्रेरणादायक कथाओं की टेपेस्ट्री के बीच, माहौल और अधिक ऊंचाइयों पर पहुंच गया जब बॉलीवुड की दिग्गज

New Update
Madhuri-Dixit-Performing-at-Femina-and-Mamaearth-Presents-Beautiful-Indian-2024
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फेमिना और मामाअर्थ शो ब्यूटीफुल इंडियंस 2024 का मंच अच्छे कार्यों और उत्साही समारोहों की विस्मयकारी कहानियों से जगमगा रहा था. प्रेरणादायक कथाओं की टेपेस्ट्री के बीच, माहौल और अधिक ऊंचाइयों पर पहुंच गया जब बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपने निर्विवाद आकर्षण के साथ मंच की शोभा बढ़ाई. आकर्षक गाउन में सजी, उन्हें 'सेंसेशनल सुपरस्टार' के रूप में सम्मानित किया गया, शीर्षक के अनुरूप, अभिनेत्री ने अपने हिट गीत 'घाघरा' पर डांस भी किया . प्रत्येक सुंदर गतिविधि और अपनी उज्ज्वल अभिव्यक्ति के साथ, उन्होंने अपनी विरासत को दर्शकों के दिलों में गहराई से स्थापित किया. तमन्ना भाटिया, ग़ज़ल अलघ और अपारशक्ति खुराना के साथ, माधुरी की चुंबकीय उपस्थिति ने मैदान को जगमगा दिया, जिससे भीड़ मंत्रमुग्ध और प्रेरित हो गई.

Femina and Mamaearth present Beautiful Indians Awards 2024

sf

माधुरी दीक्षित, न केवल एक सिनेमा आइकन है, बल्कि अनगिनत भारतीय महिलाओं के लिए प्रेरणा की किरण हैं, अपनी अद्वितीय अभिनय क्षमता, मंत्रमुग्ध कर देने वाले नृत्य और कालातीत फैशन समझ के साथ अपना जादू बिखेरती रहती हैं. माधुरी के प्रभाव पर विचार करते हुए, तमन्ना भाटिया ने टिप्पणी की, "माधुरी जी फिल्म उद्योग में मेरी प्रेरणा और मार्गदर्शक रही हैं; उनके बिना, मेरी यात्रा में इसका सार नहीं होगा." ग़ज़ल अलघ, प्रशंसा से अभिभूत होकर, माधुरी के सामने घुटने टेक दीं और व्यक्त किया, "आपके लिए मेरी आराधना की कोई सीमा नहीं है. 'हम आपके हैं कौन' को अनगिनत बार देखने से लेकर, मुलाकात के इस क्षण तक आप हर मील के पत्थर को पार कर गए हैं."

Read More:

चुपके चुपके अजय की शैतान ने चलाया जादू, पार किया 150 करोड़ का आकंड़ा

Tiger: Priyanka Chopra की नई फिल्म टाइगर की रिलीज डेट आई सामने

Maidaan Trailer:अजय देवगन के बर्थडे पर रिलीज हुआ मैदान का फाइनल ट्रेलर

Ajay Devgn Birthday: अजय देवगन के बेस्ट फेमस डायलॉग्स

Latest Stories