मलायका ने डॉ. रूपिंदर और ईशा को ज्वेल ऑफ इंडिया ट्रॉफी प्रदान की

नारी फर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट का शानदार समापन कॉर्डेला क्रूज पर हुआ. नारी फर्स्ट की संस्थापक एकता शर्मा और सह-संस्थापक अंशु बुधराजा ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया. इसमें अभिनेत्री मलायका अरोड़ा

New Update
Malaika Arora and Narifirst Aikta Sharma present the Jewel of India Trophy to Rupinderkaur Khera Eesha Agarwal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नारी फर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट का शानदार समापन कॉर्डेला क्रूज पर हुआ. नारी फर्स्ट की संस्थापक एकता शर्मा और सह-संस्थापक अंशु बुधराजा ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया. इसमें अभिनेत्री मलायका अरोड़ा और एकता शर्मा ने डॉ. रुपिंदर कौर खेड़ा और ईशा अग्रवाल को ज्वेल ऑफ इंडिया ट्रॉफी से नवाजा.

ok

Malaika Arora 

इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में विभिन्न पृष्ठभूमियों से 130 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. इसमें सभी उम्र, लंबाई और वजन की महिलाओं ने हिस्सा लेकर पारंपरिक मानदंडों को तोड़ दिया. राजकुमारी और महारानी श्रेणियों में विभाजित प्रतियोगिता में लोगों का उत्साह देखने लायक था. अंतरराष्ट्रीय पेजेंट कोच लेफ्टिनेंट डॉ. रीता गंगवानी के मार्गदर्शन में प्रतिभागियों ने प्रशिक्षण लिया, जिससे एक बेहतरीन कार्यक्रम के लिए मंच तैयार हुआ.

iuo

कोरियोग्राफी के उस्ताद संदीप सोपानकर ने शो डायरेक्टर के रूप में काम किया, जिससे इस अवसर की भव्यता बढ़ गई. भारतीय पॉप सनसनी शिबानी कश्यप ने मनमोहक लाइव प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और प्रतिष्ठित जूरी में शामिल हो गईं. इसमें वुमेन ऑफ वंडर्स की निदेशक यशेना और मिसेज यूनिवर्स मॉरीशस जैसी उद्योग जगत की दिग्गज हस्तियां शामिल थीं.

lk

एंकर रणदीप ने दर्शकों का मनोरंजन किया, जबकि फोर्ट लाइव डांस स्टूडियो के दिवेश ने प्रतिभागियों के लिए जोशीला ज़ुम्बा सत्र आयोजित किया. मास्टरी स्कूल ऑफ ब्यूटी ने सभी प्रतियोगियों के लिए बेहतरीन मेकअप और हेयरस्टाइल प्रदान किया. प्रतियोगिता में नेशनल ब्राइड्स, टैलेंट और बीचवियर जैसे राउंड शामिल थे, जिसमें 30 प्रतियोगी शीर्ष 10 में पहुंचे. अंत में ईशा अग्रवाल ने एम्प्रेसेस श्रेणी में ज्वेल ऑफ इंडिया का खिताब जीता और डॉ. रूपिंदर कौर खेड़ा ने प्रिंसेस श्रेणी में ताज पहना. बॉलीवुड अभिनेत्री मलायका अरोड़ा और एकता शर्मा ने ट्रॉफी प्रदान की.

;l

ताकायुर्वेद कंपनी और नियाजा ऑर्गेनिक कॉस्मेटिक्स इसके प्रायोजक रहे, जिन्होंने विजेताओं को बाली और गोवा की विशेष ट्रिप के साथ एक लाख के उपहार वाउचर और पुरस्कार दिए. इसके अतिरिक्त सभी प्रतिभागियों को प्रायोजकों से उपहार वाउचर प्राप्त हुए.

op

l;'

Read More:

अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

विद्या बालन को पहले बॉयफ्रेंड ने मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Latest Stories