अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

अरबाज खान और सोहेल खान अपने बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट शो डंब बिरयानी में नजर आए. अरबाज ने अपने भाई सलमान के साथ अपने और सोहेल के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा अपनी बिजी जिंदगी के बावजूद हम हमेशा जरूरत के समय एक साथ रहते हैं.

New Update
ARBAAZ

Arbaaz khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अरबाज खान और सोहेल खान अपने बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट शो डंब बिरयानी में नजर आए. अरबाज ने अपने भाई सलमान के साथ अपने और सोहेल के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा अपनी बिजी जिंदगी के बावजूद हम हमेशा जरूरत के समय एक साथ रहते हैं.

अरबाज खान ने अपने बचपन के दिनों को किया याद

अरबाज खान ने अपनी शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "जब हम छोटे थे, तो हम सभी साथ रहते थे और फिर हमने काम करना शुरू किया और अपने घर से बाहर निकल गए. एक की अभी तक शादी नहीं हुई है, लेकिन हम शादी करके अलग हो गए और फिर मैंने दोबारा शादी कर ली, लेकिन बात यह है कि जब हम अपने-अपने काम कर रहे होते हैं, तो हम साथ नहीं होते, लेकिन जब कोई प्रॉब्लम होती है, तो हम साथ होते हैं. यही वह समय होता है, जब लोग हकीकत में एक-दूसरे से दूर भागते हैं. जैसे सलमान और मैं शायद अक्सर मिलते नहीं या अक्सर बातचीत नहीं करते, लेकिन अगर उन्हें पता चलता है कि मैं किसी तरह के विवाद में हूं, तो वह आदमी संकोच नहीं करेगा, चाहे वह सोहेल हो, मैं या कोई और".

'मैं सलमान की फाइनेंशियल मदद नहीं कर सकता'- अरबाज खान

सलमान खान के साथ फिल्म में नजर आएंगे उनके दोनों भाई, अरबाज ने कहा, 'ये बहुत  जल्दी होने वाला है' - salman khan arbaaz khan sohail khan uniting on big  screen soon

अपनी बात को जारी रखते हुए अरबाज ने कहा कि "हम एक-दूसरे का समर्थन करते हैं, चाहे कुछ भी हो. यह फाइनेंशियल मदद के बारे में नहीं है. मैं सलमान की फाइनेंशियल मदद नहीं कर सकता क्योंकि उनके पास बहुत कुछ है, लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता, आपको इमोशनली समर्थन की ज़रूरत होती है, आपको उनके साथ होना चाहिए, एक श्रोता के रूप में होना चाहिए या यदि आप उन्हें मार्गदर्शन दे सकते हैं. यही वह चीज़ है जो लोग खो देते हैं. कभी-कभी सिर्फ़ उनके साथ होना ही काफी होता है." 

सोहेल ने सलमान और अरबाज ने तीनों भाईयों को बताया बहनजी

उसी बातचीत में, सोहेल ने कहा, "यह सिर्फ़ सम्मान है. हमारे लिए, जिसमें सलमान भाई भी शामिल हैं, जो हमसे काफ़ी बड़े हैं, अगर वे कमरे में आते हैं, अगर मुझे पता चलता है कि वे आ रहे हैं, तो मैं तुरंत खड़ा हो जाता हूं यह सिर्फ सम्मान दिखाने का एक इशारा है". इसके बाज जब अरबाज ने कहा कि वे तीन बहनों की तरह हैं, तो अरहान ने मज़ाक में कहा, "भाईजान नहीं, बल्कि बहनजी."

Read More:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

विद्या बालन को पहले बॉयफ्रेंड ने मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Mirzapur 3: रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट पर दिया अपडेट!

 

Latest Stories