Bhoomika Meena जो फिल्म 'Dukaan' से कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

भूमिका एक साधारण घर से हैं, और सिल्वर स्क्रीन तक की उनकी यात्रा धैर्य, जुनून और अटूट दृढ़ संकल्प का प्रमाण है. मुझे याद है कि जिस दिन मैंने इस किरदार के लिए ऑडिशन दिया था

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Meet Actress Bhoomika Meena A Rising Star Who Makes Her 70MM Big Screen Bollywood Debut With Dukaan- A Film Based On Surrogacy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भूमिका एक साधारण घर से हैं, और सिल्वर स्क्रीन तक की उनकी यात्रा धैर्य, जुनून और अटूट दृढ़ संकल्प का प्रमाण है. मुझे याद है कि जिस दिन मैंने इस किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, उसी दिन मुझे अभिमन्यु रे सर का कॉल आया था. वर्सोवा में एक और ऑडिशन की कतार में खड़े होकर मैं खुशी से फूला नहीं समा रही थी जब मुझे यह रोल के लिए फाइनल किया गया| भूमिका कहती हैं, उनकी कड़ी मेहनत और प्रतिभा उन्हें उद्योग में सफलता की नई ऊंचाइयों तक ले जाएगी.

UOY

दुकान, 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई, एक मार्मिक कहानी है जो सरोगेट की पेचीदगियों का बारीकी से पता लगाती है, और हिंदी सिनेमा की दुनिया में भूमिका के भव्य प्रवेश का प्रतीक है. भूमिका किंजल के चरित्र को चित्रित करती है जो जैस्मीन उर्फ मोनिका ​​​​को मजबूर करने वाले प्रमुख कारणों में से एक है|  किंजल अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है, वह एक किरदार में जान डाल देती है और दर्शकों का दिल जीत लेती है!

इस तरह के एक प्रेरणादायक प्रोजेक्ट पर काम करने के अपने अनुभव को दर्शाते हुए, भूमिका ने साझा किया,

IUY

"'दुकान' पर काम करना बेहद संतुष्टिदायक अनुभव रहा है. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ-गरिमा और मैं पहली मुलाकात में ही एक दूसरे से जुड़ गए थे, जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी थी , मेरी आँखों से आँसू बह रहे थे, यह उनके लेखन का प्रभाव था. मैं तहे दिल से मैडम और सर की आभारी हूँ कि उन्होंने मुझे इतनी खुली बांहों से गले लगाया."

"मैं पर्दे के पीछे की कहानियों के बारे में बहुत बात कर सकती हु लेकिन असल में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे फिल्में पसंद हैं, मुझे अभिनय करना पसंद है, और फिल्म सेट के अलावा और कोई जगह नहीं है, जहां मैंने काम किया है यहां रहना कठिन है और मैं उन लोगों के साथ अपनी यात्रा शुरू करने के लिए ईश्वर की बहुत आभारी हूं जो सिनेमा और इसके आसपास की हर चीज के लिए समान प्यार साझा करते हैं, मुझे उम्मीद है कि मैंने अपने प्रदर्शन के साथ किंजल के चरित्र में  न्याय किया है, यह एक लंबी यात्रा है! मुझे यकीन है, लेकिन एक हजार मील की यात्रा भी एक कदम से ही शुरू होती है, और वास्तव में यह एक विशेष यात्रा है." भूमिका कहती है.

दुकान को "टॉयलेट: एक प्रेम कथा," "राबता," "कबीर सिंह" और एनिमल के लेखक सिद्धार्थ सिंह और गरिमा ने लिखा और निर्देशित किया है.

अपने शानदार बॉलीवुड डेब्यू से पहले, भूमिका ने अमेज़ॅन मिनी टीवी श्रृंखला, "स्लम गोल्फ" में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, और डिज्नी + हॉटस्टार पर उपलब्ध उनकी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित लघु फिल्म "चूहेदानी" के लिए कई समारोहों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में भी सम्मानित की गई है. इसके अतिरिक्त, उन्हें कई विज्ञापनों में काम किया, वरुण धवन, दुलकर सलमान, सारा अली खान और कई अन्य उद्योग के दिग्गजों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया. 

YUT

जैसे ही भूमिका मीना अपनी कच्ची प्रतिभा और सपनों से भरे दिल के साथ बॉलीवुड में इस रोमांचक यात्रा पर निकलीं, वह सिनेमा की दुनिया में एक अटूट छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह से हैं !!

Read More:

बड़े मियां छोटे मियां ने एडवांस बुकिंग में पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Garfield: वरुण शर्मा ने 'गारफील्ड' के हिंदी वर्जन में दी अपनी आवाज

महेश बाबू की गुंटूर करम को लेकर जगपति बाबू ने दिया चौंकाने वाला बयान

जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग अपने रिश्ते पर लगाई मोहर

Latest Stories