अलग अंदाज में मनाया जाएगा मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan का बर्थडे

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जानें वाले सुपरस्टार आमिर खान सच में देश के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो हमेशा अपनी फिल्मों के जरूर दर्शकों के दिमाग पर एक अलग छाप छोड़ते हैं. सुपरस्टार को हर तरफ से बेहद प्यार मिलता है

New Update
g
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जानें वाले सुपरस्टार आमिर खान सच में देश के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो हमेशा अपनी फिल्मों के जरूर दर्शकों के दिमाग पर एक अलग छाप छोड़ते हैं. सुपरस्टार को हर तरफ से बेहद प्यार मिलता है और दर्शक भी बेसबरी से इंतजार करते हैं कि कब वो सुपरस्टार को स्क्रीन पर देखें. जैसे कि सुपरस्टार अपनी अगली दिलचस्प कहानी 'सितारे ज़मीन पर' के साथ दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं, वह अपने बर्थडे को भी काम करते हुए बिताएंगे क्योंकि वो फिल्हाल इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

htf

आमिर खान अपना बर्थडे 14 मार्च को मनाते हैं और हर साल उन्हें इस खास दिन पर सुपरस्टार को उनके फैंस से ढेर सारा प्यार मिलता है. मगर, यह साल थोड़ा अलग होगा. क्योंकि आमिर खान अपनी अगली फिल्म सितारे ज़मीन पर की शूटिंग में बिजी हैं, और इस तरह से वह अपने बर्थडे को शूटिंग के बीच में ही मनाएंगे.

फिल्म सितारे ज़मीन पर

iu

आमिर खान अपने डेडिकेशन, और अपने काम में परफेक्शन के लिए जाने जाते हैं. जैसा की जैसे कि सुपरस्टार अपना जन्मदीन अपनी अगली फिल्म सितारे जमीं पर की शूटिंग करते हुए मनाएंगे, ये उनका एक वर्किंग बर्थडे होगा जो फिर से उनके काम के प्रति उनका जज़्बा दिखाता है. बता दें कि आमिर खान ने जबसे सितारे ज़मीन पर की घोषणा की है, तब से दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है. 

yu

आमिर खान ने एक प्रोड्यूसर के रूप में हाल ही में लापता लेडीज को प्रोड्यूस किया है, जिसे किरण राव द्वारा डायरेक्ट किया गया है. ये फिल्म उनके प्रोडक्शन बैनर, आमिर खान प्रोडक्शंस के तले बनी है, जिसे दर्शकों और क्रिटिक द्वारा खूब सराहा जा रहा है.

Tags : Aamir Khan

Read More 

भूल भुलैया 3 के निर्देशक अनीस बज्मी चोट के बावजूद शूटिंग पर वापस लौटे

पंकज त्रिपाठी स्टारर Main Atal Hoon इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Oscar :To Kill a Tiger बेस्ट डॉक्यूमेंट्री का अवार्ड नहीं जीत पाई 

Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 

Latest Stories