पंकज त्रिपाठी स्टारर Main Atal Hoon इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

पंकज त्रिपाठी-स्टारर मैं अटल हूं सिनेमाघरों में रिलीज के दो महीने के भीतर ओटीटी पर प्रीमियर के लिए तैयार है. बता दें कि ये फिल्म राजनेता और पूर्व प्रघानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवनी पर आधारित हैं.

New Update
Pankaj Tripathi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : पंकज त्रिपाठी-स्टारर मैं अटल हूं ओटीटी पर प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है. राजनेता श्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवनी पर आधारित फिल्म 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और नाटकीय रिलीज के 2 महीने के भीतर, यह व्यापक दर्शकों के लिए ओटीटी पर आ जाएगी. ZEE5 ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर मैं अटल हूं की रिलीज डेट शेयर की.  ZEE5 ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ''शुरू करो तैयारी, आ रहे हैं अटल बिहारी!''

यहां देखें पोस्ट 

 

मैं अटल हूं की ओटीटी रिलीज के बारे में जानकारी

रविवार को ZEE5 द्वारा साझा किए गए पोस्ट के अनुसार, मैं अटल हूं 14 मार्च, 2024 को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आने के लिए तैयार है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा पीयूष मिश्रा, रमेश कुमार सेवक, दया शंकर पांडे, प्रमोद पाठक भी हैं. सहायक भूमिकाओं में पायल नायर, राजेश खत्री, एकलाख खान और हर्षद कुमार हैं.

मैं अटल हूं का निर्देशन रवि जाधव ने किया है, जो नटरंग और बालगंधर्व जैसी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. यह भारत के प्रिय भाजपा नेता और भारत के पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन और राजनीतिक करियर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो न केवल एक राजनेता थे, बल्कि एक कवि, एक सज्जन और एक राजनेता भी थे.

Pankaj Tripathi

पंकज त्रिपाठी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "हमारे महान नेता, श्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाने का मौका मिलना अपने आप में एक सम्मान की बात थी. हमने उनकी बोली, उनकी जीवन शैली और भारत के लिए उनके दृष्टिकोण को समझने के लिए कठिन वाचन सत्रों से गुज़रा. मैं आज बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूँ क्योंकि हम मैं अटल हूं की शूटिंग शुरू करें,''.

Read More 

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, होगी इमरजेन्सी सर्जरी    

आमिर खान के बेटे जुनैद ने अपनी अगली फिल्म का जापान शेड्यूल किया पूरा 

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

Latest Stories