मृणाल ठाकुर ने अपने 'रोमांस की रानी' खिताब का श्रेय शाहरुख खान को दिया

मृणाल ठाकुर ने बार-बार सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रति अपनी सराहना व्यक्त की है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया की शाहरुख़ ने मृणाल ठाकुर को 'रोमांस की रानी' कहा था.

New Update
mrinal

एंटरटेनमेंट : एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपनी नई फिल्म हाय नन्ना की सफलता का जश्न मना रही हैं और अपनी आगामी फिल्म पूजा मेरी जान की तैयारी कर रही हैं. हाल के वर्षों में, सीता रामम और सुपर 30 जैसी फिल्मों की बदौलत एक्ट्रेस ने खुद को हिंदी और दक्षिणी सिनेमा में एक बड़ी ताकत के रूप में स्थापित किया है. 

शाहरुख ने मृणाल को कहा 'रोमांस की रानी'

हाल ही में, एक इंटरव्यू में, मृणाल ठाकुर ने साझा किया कि वह एक्टर शाहरुख के बारे में सोचती हैं. खान ने जब उन्हें 'रोमांस की रानी' कहा जाता है.
यह व्यक्त करते हुए कि जब एक प्रशंसक ने उन्हें लिखा और उन्हें 'रोमांस की रानी' कहा, तो उन्हें कैसा महसूस हुआ, मृणाल ने कहा, "मैं बहुत अभिभूत थी क्योंकि रोमांस का केवल एक ही राजा है, वह शाहरुख सर हैं. मैंने इसे अपने पिछले इंटरव्यू में भी कहा था. तो यह एक अच्छी तारीफ थी,'' जैसा कि पिंकविला ने उद्धृत किया है.

मृणाल ठाकुर ने बार-बार शाहरुख खान के लिए अपनी सराहना व्यक्त की है. पिछले साल नवंबर में, उनके साथ एक विशेष बातचीत में, उन्होंने कहा था कि शाहरुख खान के सहज आकर्षण के कारण वह एक 'निराशाजनक रोमांटिक' हैं. उन्होंने कहा, “मेरे कई दोस्त जो शाहरुख सर के बड़े प्रशंसक हैं, कहते हैं कि उन्होंने बेंचमार्क वास्तव में ऊंचा स्थापित किया है, और मैं उनसे पूरी तरह सहमत हूं. अगर कोई हमारे लिए कुछ रोमांटिक करने की कोशिश करता है जो शाहरुख सर द्वारा निर्धारित मानक के अनुरूप नहीं है, तो हम कहते हैं, 'कुछ भी हो!' आप या तो इसे उसके तरीके से करते हैं या आप इसे बिल्कुल नहीं करते हैं,'' 

Mrunal Thakur: Why Is Mrunal Thakur Single? Hi Nanna Actress BLAMES Shah  Rukh Khan | Telugu News, Times Now

मृणाल ठाकुर, जिन्होंने अभी तक शाहरुख खान के साथ एक फिल्म पर काम नहीं किया है, उन्होंने 2021 में तूफान की स्क्रीनिंग पर किंग खान के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया. उस पल को याद करते हुए उन्होंने कहा, “हम काफी भाग्यशाली थे कि हमें रिलीज होने से पहले उन्हें फिल्म दिखाने का मौका मिला.” . उनके साथ समय बिताना और उनके बारे में और जानना बहुत अच्छा लगा. लेकिन मैं निःशब्द था. मुझे उनके साथ सेल्फी लेना याद है, जहां मेरी आंखें नम थीं. मैं बहुत भावुक व्यक्ति हूं लेकिन मैं बस अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की कोशिश कर रहा था.

मृणाल ठाकुर ने पहली बार लव सोनिया (2018) से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया. उन्हें बड़ा ब्रेक तेलुगु रोमांटिक ड्रामा सीता रामम (2022) से मिला, जिसने उन्हें दो एसआईआईएमए जीते. वह अगली बार हिंदी फिल्म पूजा मेरी जान में हुमा कुरेशी के साथ नजर आएंगी. वह विजय देवरकोंडा के साथ तेलुगु फिल्म फैमिली स्टार का भी हिस्सा होंगी. 

READ MORE:

White Lotus 3 की कास्टिंग की अफवाहो पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी

क्या कंगना रनौत EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी को डेट कर रही है?

रुसो ब्रदर्स करेंगे प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म द ब्लफ़ का निर्माण

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories