रुसो ब्रदर्स करेंगे प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म द ब्लफ़ का निर्माण

प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि द ब्लफ़ 1800 के दशक पर आधारित एक पीरियड ड्रामा है. इसे मूल रूप से ज़ो सलदाना द्वारा शीर्षक दिया जाना था.

New Update
priyanka-Chopra

ताजा खबर : प्रियंका चोपड़ा चुपचाप तूफान खड़ा कर रही हैं. ग्लोबट्रोटिंग प्राइम वीडियो डड सिटाडेल में सुर्खियां बटोरने के महीनों बाद, एक्ट्रेस अपने अगले कार्य के लिए तैयार हो रहा है. ऑनलाइन सामने आए एक कास्टिंग कॉल के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा रुसो ब्रदर्स समर्थित फिल्म द ब्लफ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो 1800 के दशक पर आधारित एक पीरियड ड्रामा है.

Priyanka Chopra's next Hollywood film The Bluff to be produced by the Russo  Brothers, casting call reveals she has replaced Zoe Saldana | Bollywood  News - The Indian Express

एक Reddit यूजर ने फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए कास्टिंग कॉल का एक स्क्रीनग्रैब शेयर किया. दिलचस्प बात यह है कि द ब्लफ़ में मूल रूप से ज़ो सलदाना को अभिनय करना था - जो अवतार और गुर्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी के लिए जानी जाती हैं - जब फिल्म का विवरण पहली बार एक साल पहले रिपोर्ट किया गया था. 
सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित 13 वर्षीय आधे भारतीय चरित्र की कास्टिंग कॉल विवरण की आवश्यकता है. नोट में लिखा है, "गतिशील विकलांगता वाले कलाकारों को प्रस्तुत करने के लिए दृढ़ता से प्रोत्साहित किया जाता है."

फिल्म से जुड़ी जानकारी आई सामने 

कास्टिंग कॉल से फिल्म की लॉगलाइन भी सामने आई है, जिसमें लिखा है, "1800 के दशक में, एक महिला (प्रियंका) अपने परिवार और गांव को सुदूर कैरेबियाई द्वीप पर एक क्रूर समुद्री डाकू हमले से बचाती है क्योंकि उसका अतीत आखिरकार उसके साथ जुड़ जाता है." 
प्रियंका चोपड़ा इससे पहले बेवॉच, द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स और पिछले साल की रोमांटिक कॉमेडी लव अगेन जैसी हॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. कथित तौर पर सिटाडेल के सीज़न दो पर भी काम चल रहा है, जिसमें प्रियंका और रिचर्ड मैडेन होंगे. द ब्लफ का निर्माण फिल्म निर्माता एंथनी रूसो और जो रूसो ने अपने बैनर एजीबीओ प्रोडक्शंस के तहत किया है. 

READ MORE:

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद की गई फिल्म  हनुमान सीक्वल की घोषणा

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी इस दिन होगी रिलीज

अयोध्या में राम मंदिर में मधुर भंडारकर ने कहा-जब श्री राम के दरवाजे...

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories