White Lotus 3 की कास्टिंग की अफवाहो पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी

फाइटर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने व्हाइट लोटस 3 करने के बारे में दीपिका पादुकोण को चिढ़ाया. इस पर एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया उसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे.

New Update
Deepika Padukone

ताजा खबर  : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर रिलीज हो चुकी है, काफी समय के इंतजार के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और वे निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के हवाई एक्शन उद्यम की सराहना कर रहे हैं. जबकि दीपिका अपनी नवीनतम फिल्म की सफलता का जश्न मना रही हैं, अफवाहें हैं कि उन्हें एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट - सुपरहिट शो व्हाइट लोटस का तीसरा सीज़न मिला है.

The White Lotus 3 Fighter Actress Deepika Padukone Become A Part Of Emmy  Winning Hollywood Tv Show - Entertainment News: Amar Ujala - The White Lotus  3:एमी विजेता शो से जुड़ीं दीपिका

दीपिका ने लोटस 3 पर तोड़ी चुप्पी

हालांकि दीपिका ने अभी तक इन अफवाहों की पुष्टि नहीं की है, लेकिन सिद्धार्थ आनंद द्वारा उन्हें प्रोजेक्ट के बारे में चिढ़ाने पर उनकी प्रतिक्रिया ने सभी का ध्यान खींचा है. फाइटर के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अभिनेत्री से उनके अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा गया. सिद्धार्थ ने चुटकी लेते हुए कहा, “लोटस 3… अब जगह कहां है? लोटस 3 आ रही है.” उनके इस जवाब पर दीपिका हैरानी भरा एक्सप्रेशन देते हुए हंस पड़ीं. 
दीपिका ने तुरंत कहा, “अगर सिद्धार्थ आनंद फाइटर 2 बनाते हैं…” फिल्म निर्माता ने जवाब दिया, “कैसे करेंगे? अभी फाइटर 2 बैंड करा दी आपने, लोटस 3 कर रही हैं, पता नहीं क्या कर रहे हैं...व्हाइट लोटस 3.” इसके बाद दीपिका हंसती रहीं और उन्होंने सीधे सिद्धार्थ की तरफ देखा. फिल्म निर्माता ने कहा, "कब टाइम मिलेगा, दीपू?"

इस अटकल के बीच, Reddit पर एक स्क्रीनशॉट सामने आया, जिसमें उनकी सास अंजू भवनानी का एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट था. शो में दीपिका की उपस्थिति की अफवाह के बारे में तीन पोस्ट को अकाउंट ने लाइक किया था. यह पोस्ट तेजी से माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर वायरल हो गई. 

https://www.reddit.com/r/BollyBlindsNGossip/comments/19f1a53/ngl_the_way_sid_anand_calls_deepika_deepu_is/?utm_source=share&utm_medium=web3x&utm_name=web3xcss&utm_term=1&utm_content=share_button


दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक हैं. विन डीजल के साथ XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज जैसी परियोजनाओं की बदौलत उनका अभिनय कौशल न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी प्रसिद्ध है. दीपिका को व्हाइट लोटस जैसी सुपरहिट सीरीज का हिस्सा बनते देखना रोमांचक होगा.

इस बीच, दीपिका अगली बार कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन प्रभास करेंगे और इसमें अमिताभ बच्चन और कमल हासन मुख्य भूमिकाओं में होंगे. 

READ MORE:

शैतान के पोस्टर में अजय देवगन प्रखर दिखें, आर माधवन की बुरी मुस्कान

क्या कंगना रनौत EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी को डेट कर रही है?

रुसो ब्रदर्स करेंगे प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म द ब्लफ़ का निर्माण

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

 

Latest Stories