MTV Splitsvilla X5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़ का प्रीमियर इस दिन से होगा

भारत का सबसे बड़ा डेटिंग रियलिटी टेलीविजन शो प्यार, शानदार केमिस्ट्री और कभी न खत्म होने वाले ड्रामा के अपने नए सीज़न के साथ वापस आ गया है! एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़ के लिए तैयार हो जाइए,

New Update
MTV Splitsvilla X5
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत का सबसे बड़ा डेटिंग रियलिटी टेलीविजन शो प्यार, शानदार केमिस्ट्री और कभी न खत्म होने वाले ड्रामा के अपने नए सीज़न के साथ वापस आ गया है! एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़ के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि सबसे हॉट लड़कियां और लड़के 'दिल और फेम' जीतने के लिए अपने खेल को आगे बढ़ा रहे हैं! देश के सबसे प्रतीक्षित ओजी डेटिंग रियलिटी टेलीविजन शो की मेजबानी दिलों की परम रानी - सनी लियोन द्वारा की जाएगी, जिसमें उनके नए सह-मेजबान, दिल के तेजतर्रार राजा - तनुज विरवानी भी शामिल होंगे। 21 हॉट सिंगल्स एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़ में प्यार और प्रसिद्धि के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे, जो न्यूमी और फिक्सडर्मा शैडो सन प्रोटेक्शन और वाइल्ड स्टोन डीओस और परफ्यूम्स द्वारा सह-संचालित है। इस शो का प्रीमियर 30 मार्च को हर शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे एमटीवी पर और साथ ही जियोसिनेमा पर होगा, जिससे यह किसी रियलिटी शो का पहला टेलीविजन और डिजिटल एक साथ प्रसारण होगा। पहली बार, एमटीवी स्प्लिट्सविला का यह सीज़न भी जियो सिनेमा पर तमिल डब के साथ लॉन्च होगा!

rutd

एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़ प्रशंसकों को नई थीम के साथ मनोरंजन के एक अभूतपूर्व सीज़न का वादा करता है। जैसा कि पहले से न सोचा स्प्लिट्सविलेन्स प्यार का खेल खेलते हैं, 'पूर्व' कारक नाटक के एक बिल्कुल नए स्तर को खोल देगा। 11 लड़कियाँ और 10 लड़के एक आदर्श साथी ढूँढ़ने की अंतिम खोज में अपना सब कुछ लगा देंगे! भावनाओं और रणनीति के मादक कॉकटेल में, शरारत निर्माता उओरफ़ी जावेद स्वर्ग में 'शरारत' फैलाने के लिए वापस आएंगे, जबकि एक्स-आइल नामक पूर्व लोगों के समानांतर विला पर शासन करेंगे! टकराव, ईर्ष्या, रहस्योद्घाटन, ताक-झांक, पुरानी प्रतिद्वंद्विता, अंधेरे अतीत सभी प्रकाश में आते हैं और जब प्रतियोगी अपने पूर्व-साथियों से मिलते हैं तो सारा माहौल खराब हो जाता है! प्रशंसकों को शरारत बॉक्स जैसे नए तत्वों पर नजर रखनी चाहिए, जिसके माध्यम से उओर्फी प्रतियोगियों के जीवन में अराजकता और अशांति फैला देगा, जिससे वे हैरान और हिल जाएंगे। लव डेन स्प्लिट्सविलांस के लिए भावनात्मक रूप से जुड़ने और अपनी भावनाओं को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने के लिए एक अंतरंग स्थान के रूप में काम करेगा - क्योंकि एमटीवी स्प्लिट्सविला प्रेम उत्सव नहीं तो क्या है!

o8

एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़ के लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए सनी लियोन ने कहा,

"एमटीवी स्प्लिट्सविला प्यार की उभरती गतिशीलता, वास्तविक रहने और रिश्तों में बदलते रुझानों के साथ जुड़े रहने का सच्चा प्रतिबिंब है। यह डेटिंग पर आधुनिक परिप्रेक्ष्य और कैसे नियम बदल गए हैं, से मेल खाता है। इस सीज़न में 'एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़' थीम में ट्विस्ट और टर्न शामिल होंगे जो निश्चित रूप से प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ा देंगे।"

ihi

पहली बार शो की मेजबानी के बारे में बात करते हुए अभिनेता तनुज विरवानी ने कहा, "शो के एक उत्साही अनुयायी के रूप में, मैं भारत की सर्वश्रेष्ठ डेटिंग रियलिटी श्रृंखला की मेजबानी करने के लिए रोमांचित हूं। चूंकि मैं फिक्शन की दुनिया से आया हूं, इसलिए नॉन-फिक्शन में कदम रखने का यह एक रोमांचक अवसर है। यह कामचलाऊ व्यवस्था, मनोरंजन और आत्म-सुधार के लिए एक खेल का मैदान है। नए दर्शकों के लिए, मैं भारत के युवाओं के साथ जुड़ने, उनके साथ जुड़ने और जुड़ने की चुनौती और अवसर को स्वीकार करने के लिए उत्सुक हूं। मैं यह देखने के लिए उत्सुक और बेहद उत्साहित हूं कि प्रतियोगी प्यार की इस तलाश को कैसे निभाते हैं।"

Tags : MTV Splitsvilla X5 

Read More:

Toxic: 'टॉक्सिक' में यश की बहन बनेंगी करीना कपूर खान

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागांडी' आउट

Latest Stories