नलिनी नेगी और ईशिता गांगुली 'हैप्पी एंडिंग' में मुख्य भूमिका निभाएंगी

अभिनेत्री नलिनी नेगी और ईशिता गांगुली अनिल बजाज द्वारा निर्देशित आगामी हॉरर शॉर्ट फिल्म "हैप्पी एंडिंग" में मुख्य भूमिका निभाएंगी. यह फिल्म जल्द ही Jio सिनेमा पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी...

New Update
U
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेत्री नलिनी नेगी और ईशिता गांगुली अनिल बजाज द्वारा निर्देशित आगामी हॉरर शॉर्ट फिल्म "हैप्पी एंडिंग" में मुख्य भूमिका निभाएंगी. यह फिल्म जल्द ही Jio सिनेमा पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी. "हैप्पी एंडिंग" एक 11 मिनट की हेलोवीन स्पेशल हॉरर शॉर्ट फिल्म है, जिसे प्रशंसित लेखक मुश्ताक शेख द्वारा लिखा गया है. शेख को "ओम शांति ओम", "रा.वन", "बिल्लू" और "रंगरेज" जैसी लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है.

J

"लौट आओ तृषा" और "लाल इश्क" जैसी टीवी शो में दिखाई देने वाली नेगी और "मैत्री" में नागिन की भूमिका के लिए जानी जाने वाली गंगुली इस खौफनाक शॉर्ट फिल्म में नज़र आएंगी. फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक बजाज एक अनूठ अनुभव का वादा करते हैं. "हैप्पी एंडिंग एक ट्विस्टेड एंडिंग वाली हेलोवीन हॉरर फिल्म है," वे बताते हैं. "हम ऐसी कहानी देना चाहते हैं जो हॉरर शैली के प्रशंसकों को पसंद आए."

KL

बजाज हॉरर के स्थायी आकर्षण में अपने विश्वास को भी व्यक्त करते हैं:

"भारत में हॉरर शैली की अपार संभावनाएं हैं, लेकिन यह काफी हद तक अनछुआ ही रहता है. हॉरर फिल्मों में हॉलीवुड की अप्रचलित हिट फिल्म 'डोंट ब्रीद' का उदाहरण है जिसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर $2 मिलियन से अधिक की कमाई की. हालांकि, अपने लक्षित दर्शकों - मुख्य रूप से 18 से 35 के बीच के दर्शकों - से जुड़ने के लिए, हमें आधुनिक विषयों को शामिल करने की आवश्यकता है जो हॉरर के उनके वैश्विक प्रदर्शन को दर्शाते हैं."

कंटेंटमेंट फिल्म्स और ट्वेंटी फर्स्ट सेंचुरी मोशन आर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, "हैप्पी एंडिंग" को कारा स्टूडियो द्वारा वितरित किया जाएगा.

Read More:

Oshin Brar ने Diljit Dosanjh संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

सेंथिल राममूर्ति ने विद्या बालन संग काम करने के अनुभव को किया शेयर

रोमानिया में होगी खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग

Varun Dhawan Birthday: रोमांटिक हीरो से एक्शन के किंग बनने तक का सफर

Latest Stories