Oshin Brar ने Diljit Dosanjh संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

दिलजीत दोसांझ की अपनी कथित 'पत्नी' के साथ तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं. जिसमें सिंगर के साथ उनकी को-स्टार ओशिन बरार नजर आ रहीं हैं. इस बीच अब ओशिन बरार ने दिलजीत दोसांझ संग कथित शादी करने का अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी हैं.

New Update
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ इस समय इंडस्ट्री में सबसे चर्चित कलाकारों में से एक हैं. अमर सिंह चमकीला में उनके अभिनय को खूब सराहा गया. वहीं फिल्म के साथ दिलजीत दोसांझ अपनी शादी की अफवाहों को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, हाल ही में दिलजीत दोसांझ की अपनी कथित 'पत्नी' के साथ तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं. जिसमें सिंगर के साथ उनकी को-स्टार ओशिन बरार नजर आ रहीं हैं. इस बीच अब ओशिन बरार ने दिलजीत दोसांझ संग कथित शादी करने का अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी हैं.

दिलजीत दोसांझ संग शादी करने को लेकर ओशिन बरार ने दिया रिएक्शन

आपको बता दें ओशिन बरार ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में दिलजीत दोसांझ की 'पत्नी' के रूप में वायरल हुई तस्वीरों के बारे में खुलासा किया. उन्होंने इन तस्वीरों के बारे में बात करते हुए कहा,"मुझे लगता है कि कोई नहीं चाहता था कि मैं उनके साथ फिल्म (मुख्तियार चड्ढा के लिए) प्रमोशन करूं, भले ही मैं फिल्म की लीड थी, और फिर कोई नहीं चाहता था कि मैं उनके साथ फिर कभी काम करूं. मैं अभी भी इस व्यवहार और कॉल्स के बारे में अनभिज्ञ हूं. ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि मैं सिर्फ 19 साल की थी और मैंने अपने दोनों डेब्यू प्रोजेक्ट उनके (दिलजीत दोसांझ) साथ किए थे. सच कहूं तो यह मेरे लिए वास्तव में मायने नहीं रखता, मुझे इससे कोई प्रसिद्धि नहीं चाहिए. मैंने उनके साथ काम करके बहुत अच्छा समय बिताया. मैं केवल 19 साल की थी और उन्होंने शूटिंग के दौरान फिल्म के किरदार को समझने में मेरी बहुत मदद की और मुझे लगता है कि वह बिल्कुल भी नहीं बदले. उन्होंने पूरी कास्ट के साथ प्यार और सम्मान से पेश आया."

शादी की अफवाहों को ओशिन बरार ने किया खारिज

ओशिन ने अपनी और दिलजीत की उन तस्वीरों के बारे में भी बात की, जिनसे दोनों के शादीशुदा होने की अफ़वाहें उड़ी थीं. इन सभी अटकलों को खारिज करते हुए  ओशिन बरार ने कहा, "मुझे नहीं पता कि लोगों ने मुझे उनकी पत्नी क्यों समझा."

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

Amar Singh Chamkila Biopic at Netflix to star Diljit Dosanjh

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' में देखा गया था.फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आए. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी की जा रही हैं.

Oshin Brar

Read More:

सेंथिल राममूर्ति ने विद्या बालन संग काम करने के अनुभव को किया शेयर

रोमानिया में होगी खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग

Varun Dhawan Birthday: रोमांटिक हीरो से एक्शन के किंग बनने तक का सफर

Ranveer Singh deepfake video: पुलिस ने एक्स यूजर के खिलाफ दर्ज की FIR

Latest Stories