नेटिज़न्स Raashii Khanna की उनकी स्क्रिप्ट चॉइस के लिए सराहना करते हैं

यंग पैन इंडिया स्टार राशि खन्ना और विक्रांत मैसी अभिनीत 'द साबरमती रिपोर्ट' का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था. ट्रेलर आने के बाद से, नेटिज़न्स राशि की स्क्रिप्ट चॉइस के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं.

New Update
Raashii Khanna
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

यंग पैन इंडिया स्टार राशि खन्ना और विक्रांत मैसी अभिनीत 'द साबरमती रिपोर्ट' का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था. ट्रेलर आने के बाद से, नेटिज़न्स राशि की स्क्रिप्ट चॉइस के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं. उनके फैंस ने उल्लेख किया है, जिनकी फिल्में कॉन्टेंट और परफॉरमेंस ड्रिवेन हैं और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिटर्न देती हैं.

Raashii Khanna

df

यह पहली बार नहीं है जब राशि को अपने फैंस से सराहना मिली है. एक्ट्रेस को हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म 'योद्धा' में देखा गया था और उन्होंने एक सरकारी अधिकारी प्रियंवदा कत्याल के किरदार से सभी को काफी प्रभावित किया था. 'योद्धा' के बाद 'द साबरमती रिपोर्ट' उनकी दूसरी थिएट्रिकल रिलीज़ है और फैंस उन्हें एक और दमदार परफॉरमेंस देते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं.

'Yodha' Young pan India star Raashii Khanna fulfils her dream of working with Dharma Productions, Karan Johar says 'want to work more with her'

रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वह एक न्यूज़ रिपोर्टर की भूमिका निभा रही हैं. यह फिल्म 2 फरवरी 2002 को गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई दुखद घटना के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags : Raashii Khanna

Read More:

करीना, कृति और तब्बू की क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर भरी उड़ान

YRKKH में प्रतीक्षा की जगह लेने पर गर्विता साधवानी ने दिया बयान

अरहान की पार्टी में शूरा संग पहुंचे अरबाज तो वहीं मलाइका दिखीं अकेली

अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के लिए लिखा आभार नोट

Latest Stories