Nikki Tamboli ने अपनी माँ के अटूट समर्थन पर बात की

जैसे-जैसे मातृ दिवस नजदीक आ रहा है, यह वह समय है जब हममें से कई लोग हमारे जीवन में अपनी माताओं की अविश्वसनीय भूमिका पर विचार करते हैं. निक्की तम्बोली के लिए, अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच उन्होंने अपनी माँ के प्रति...

New Update
Nikki Tamboli talks about her mother unwavering support
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जैसे-जैसे मातृ दिवस नजदीक आ रहा है, यह वह समय है जब हममें से कई लोग हमारे जीवन में अपनी माताओं की अविश्वसनीय भूमिका पर विचार करते हैं. निक्की तम्बोली के लिए, अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच उन्होंने अपनी माँ के प्रति अपने गहरे प्यार और कृतज्ञता को व्यक्त करने के लिए एक क्षण निकाला. निक्की ने बताया कि कैसे उसकी मां उसकी ताकत का स्तंभ और बिना शर्त प्यार का स्रोत रही है.

अपनी माँ की सबसे यादगार यादों में से एक के बारे में बात करते हुए, निक्की ने साझा किया,

"मेरी माँ के बारे में मेरी सबसे यादगार यादों में से एक वह समय है जब वह स्कूल से पहले मेरे लिए नाश्ता बनाने के लिए जल्दी उठती थीं. हमारे परिवार के प्रति उनकी प्रेमपूर्ण देखभाल और समर्पण ने मुझे रिश्तों का महत्व और छोटे, विचारशील कार्यों के माध्यम से प्यार दिखाना सिखाया है. इस स्मृति ने मुझे ऐसे व्यक्ति के रूप में आकार दिया है जो मेरे हर काम में दया और करुणा को महत्व देता है."

ओई

यह बताते हुए कि उनकी मां के समर्थन और मार्गदर्शन ने उन्हें कैसे प्रभावित किया है, निक्की ने खुलासा किया,

"मनोरंजन उद्योग में मेरी यात्रा में मेरी माँ का अटूट समर्थन और मुझ पर विश्वास बहुत महत्वपूर्ण रहा है. उन्होंने हमेशा मुझे निडर होकर अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया और कड़ी मेहनत और दृढ़ता का मूल्य सिखाया."

k

उन्होंने आगे कहा,

"एक सीख जो मेरी माँ अक्सर मुझसे साझा करती थी वह है कि मैं अपने प्रति सच्चा रहूँ और अपने मूल्यों से कभी समझौता न करूँ. उन्होंने मुझे ईमानदारी और जमीन से जुड़े रहने का महत्व सिखाया, चाहे मैं कितना भी सफल क्यों न हो जाऊं. यह ज्ञान मुझे व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों तरह से मदद करता है, मुझे हमेशा दूसरों के प्रति प्रामाणिक और सम्मानजनक रहने की याद दिलाता है."

कपूर

इस बारे में बात करते हुए कि वह इस विशेष दिन का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं, निक्की ने खुलासा किया,

"15 मई को मेरी माँ का जन्मदिन है इसलिए यह हमारे लिए डबल धमाका जैसा है! हम उसका जश्न मनाने के लिए बहुत उत्सुक हैं. इस मदर्स डे पर मैं अपनी मां के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर जश्न मनाने की योजना बना रही हूं. हम साथ मिलकर घर का बना विशेष भोजन करेंगे और एक-दूसरे की संगति का आनंद लेंगे."

Read More:

रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल हुए शालीन भनोट

साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुए Arjun Bijlani, जानिए पूरा मामला

बिग बॉस 16 फेम Abdu Rozik ने अमीरा से की सगाई, देखें फोटोज

Ashutosh Rana ने अपने डीपफेक वीडियो को लेकर दिया रिएक्शन

Latest Stories