NTR Jr ने फेंस से कहा 'Devra: Part 1' का इंतजार करना सार्थक होगा

मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर की बहुप्रतीक्षित और सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना, 'देवरा: भाग 1' पर सभी की निगाहें हैं, प्रशंसकों को फिल्म की भव्य रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

New Update
उत्युई
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर की बहुप्रतीक्षित और सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना, 'देवरा: भाग 1' पर सभी की निगाहें हैं, प्रशंसकों को फिल्म की भव्य रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। दूरदर्शी कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित, पैन-इंडिया फिल्म में सह-कलाकार सैफ अली खान और जान्हवी कपूर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, जो मनोरंजक एक्शन दृश्यों और एक असाधारण संगीत स्कोर का वादा करते हैं। 'देवरा भाग 1' की पहली झलक ने नेटिज़न्स से व्यापक प्रशंसा प्राप्त की, विभिन्न रिकॉर्ड तोड़ दिए और विश्व स्तर पर अपार प्यार प्राप्त करना जारी रखा। प्रशंसकों के साथ अपने हार्दिक बंधन के लिए जाने जाने वाले, मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर हमेशा उनके साथ जुड़ना, आभार व्यक्त करना और अपने विचार साझा करना सुनिश्चित करते हैं।

yt

हाल ही में हैदराबाद में एक कार्यक्रम में उपस्थित होकर, मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर ने अपने प्रिय प्रशंसकों के साथ महान कृति 'देवरा: भाग 1' के बारे में विस्तार से बात की और यह कहकर उन्हें भावुक कर दिया कि फिल्म का इंतजार न केवल सार्थक होगा बल्कि उन्हें गर्व से भी भर देगा। उन्होंने कहा,

"यह मेरा आप सभी से वादा है कि 'देवरा' का इंतजार सार्थक होगा और फिल्म रिलीज होने के बाद हर प्रशंसक गर्व से अपना कॉलर ऊंचा करेगा।"

उसी की एक झलक साझा करते हुए, टीम 'देवरा' ने सोशल मीडिया पर कार्यक्रम का एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, "इंतजार इसके लायक होगा!! देवारा''

इस बीच, एनटीआर जूनियर ने हाल ही में गोवा में फिल्म के लिए एक गाना फिल्माया और निर्माताओं ने पर्दे के पीछे से एक तस्वीर साझा की। 

दिलचस्प बात यह है कि यह मैग्नम ओपस 2016 की हिट फिल्म 'जनता गैराज' के बाद फिल्म निर्माता कोराटाला शिव के साथ मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर का दूसरा बड़ा सहयोग है, जिसने दर्शकों और आलोचकों से अपार सराहना अर्जित की।

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, 'देवारा' दो भागों में प्रदर्शित होगी, जिसका प्रारंभिक अध्याय 10 अक्टूबर, 2024 को दशहरा सप्ताहांत के साथ सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगा। इस महान कृति का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है और इसे नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा दिया गया है, और छायांकन आर रत्नावेलु द्वारा किया गया है।

Tags : ntr jr 

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान 

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

Latest Stories