Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

ताजा खबर : एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2 अपने टीज़र रिलीज़ के बाद से ध्यान खींच रही है. खैर, निर्माताओं ने अभिनव सिंह को फिल्म के दूसरे लीड गेमरपापी के रूप में दर्शकों को रूबरू करवाया.

New Update
Love Sex Aur Dhokha 2
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2 अपने टीज़र रिलीज़ के बाद से ध्यान खींच रही है. खैर, निर्माताओं ने अभिनव सिंह को फिल्म के दूसरे लीड गेमरपापी के रूप में पेश किया. उन्होंने बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में भूमिका के लिए अभिनव सिंह की तैयारी की एक झलक मिलती है.

अभिनव सिंह गेमर पापी का किरदार निभाते नजर आएंगे. एक यूट्यूबर के तौर-तरीकों को सीखने के लिए वीडियो देखने से लेकर आकार में आने तक, एक गेमर के चरित्र में उतरने के लिए अभिनव ने टीम के साथ बहुत ही प्रतिकूल शोध किया. “ये गेमर वाइल्ड है... और इसकी लाइफ तो और भी वाइल्ड है! नीचे टिप्पणी करें 'गेमपापी ओपी!' #LoveSexAurDhokha2 की हमारी दूसरी लीड GAMEPAAPI से मिलें, 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में!'' कैप्शन पढ़ें.

यहां देखें वीडियो:

 

बहुप्रतीक्षित टीज़र दर्शकों को तीन समानांतर कहानियों की झलक दिखाता है जो आधुनिक इंटरनेट युग पर आधारित हैं. टीज़र में डिजिटल दुनिया में फिल्म की लोकेशन और आज की दुनिया में प्यार और धोखे के परिणाम को दिखाया गया है.

इसके अलावा, निर्माता एकता आर कपूर और निर्देशक दिबाकर बनर्जी दर्शकों के लिए एक डिस्क्लेमर लेकर आए थे कि लव सेक्स और धोखा 2 एक चौंकाने वाला कंटेंट लेकर आएगा जिसे व्यक्तिगत चिंता के साथ देखा जाना चाहिए. अब, निर्माता दूसरी किस्त लेकर आ रहे हैं और यह पिछली किस्त से भी अधिक बोल्ड हो सकती है.

लव, सेक्स और धोखा 2 रिश्तों की जटिलताओं का पता लगाती है और इंटरनेट के युग में आधुनिक प्रेम के छिपे पहलुओं को उजागर करती है. एक मनोरंजक कथा और सम्मोहक प्रदर्शन के माध्यम से, फिल्म प्यार, विश्वासघात और हमारी तकनीकी रूप से संचालित दुनिया के परिणामों के विषयों में गहराई से उतरने का वादा करती है.

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ का एक प्रभाग, दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन, लव सेक्स और धोखा 2 प्रेजेंट करता है, जो एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है. फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी.

Tags : Love Sex Aur Dhokha 2 

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

यश स्टारर KGF: Chapter 3 2025 में होगी रिलीज? जानिए यहां

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories