रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान

क्रू की सह-निर्माता रिया कपूर का कहना है कि वह सीक्वल से "डरी हुई" हैं, लेकिन बॉक्स-ऑफिस पर हिट फिल्म का खुला अंत स्वाभाविक रूप से भाग 2 की ओर ले जाता है.

New Update
Rhea Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : राजेश ए कृष्णन की डकैती कॉमेडी क्रू बहुत जल्द समाप्त हो गई, उन्हें सुखद आश्चर्य हो सकता है. वैरायटी को दिए एक इंटरव्यू में, सह-निर्माता रिया कपूर ने पुष्टि की कि उनके पास सीक्वल का विचार है और वे फिल्म को एक फ्रेंचाइजी में बदलने पर विचार कर रहे हैं. फिल्म क्रू में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन अहम भूमिका निभा रही हैं.

सीक्वल पर रिया ने कही ये बात 

“मैं वास्तव में सीक्वल से डरती हूं, मैं उनसे बहुत डरती हूं, एकता कपूर, (सह-निर्माता) मुझसे बहुत नाराज हो जाती हैं… लेकिन यह पहली फिल्म है जहां मैंने फिल्म पूरी की है और एक हफ्ते बाद, मेरे लेखकों ने संदेश दिया है मुझे बताया और बताया कि उनके पास अगली कड़ी के लिए एक विचार है. मैं ऐसी थी, यह पागलपन है. यह पागल है. इस फिल्म को लेकर इतना उत्साह और आनंद है कि इस बार मैं वास्तव में इसे कर सकती हूं. लेकिन मैं वास्तव में सोचती हूं कि यह फिल्म वास्तव में एक मजेदार सीक्वल बन सकती है क्योंकि अंत खुला है, ”रिया ने कहा.

रिया और एकता ने यह भी पुष्टि की कि वे अपनी 2018 की दोस्त फिल्म वीरे दी वेडिंग के सीक्वल पर काम कर रहे हैं, जिसमें करीना, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तल्सानिया मुख्य भूमिका में थीं. उन्होंने दावा किया कि उस फिल्म की बॉक्स-ऑफिस सफलता ने उन्हें महिलाओं को अग्रणी भूमिका में रखकर एक बड़ी फिल्म बनाने और इसे छुट्टियों वाले सप्ताहांत (ईस्टर) पर रिलीज करने के लिए प्रेरित किया.

“इस पर कार्य प्रगति पर है, लेकिन यह हो रहा है और यह रोमांचक है. इसमें थोड़ा समय लगेगा, लेकिन मुझे लगता है कि हम वहां पहुंच रहे हैं. यह वीरे दी वेडिंग की भावना की पुनः खोज है, इसलिए यह वैसा नहीं होगा जैसा लोग उम्मीद करते हैं,'' रिया ने वीरे दी वेडिंग के आगामी सीक्वल पर कहा.

क्रू सीक्वल के बारे में कृति ने क्या कहा?

इससे पहले, कृति ने एक इंटरव्यू  में पीटीआई को बताया था कि वह एक सीक्वल के लिए करीना और तब्बू के साथ फिर से जुड़ने की उम्मीद कर रही हैं. “लोग इसे पसंद कर रहे हैं. हम वास्तव में वापस आना और कुछ मजेदार करना पसंद करेंगे. जाहिर है, यह लेखकों पर बहुत दबाव डालता है... यह दर्शक ही हैं जो निर्माताओं को सीक्वल के लिए प्रेरित करते हैं. जब वे किसी चीज़ को इतना पसंद करते हैं, तो आपको लगता है कि आप निश्चित रूप से आगे कुछ कर सकते हैं. तो, आशा है,'' उन्होंने कहा.

Tags : Crew

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

यश स्टारर KGF: Chapter 3 2025 में होगी रिलीज? जानिए यहां

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories