रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

ताजा खबर : रणबीर कपूर इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर को आखिरी बार फिल्म एनिमल में देखा गया था. अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं.

New Update
Ranbir Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : रणबीर कपूर इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर को आखिरी बार फिल्म एनिमल में देखा गया था, उन्होंने ग्रामीण इलाकों में विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से अपनी गहन फिटनेस का प्रदर्शन किया. उनके ट्रेनर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और प्रशंसकों ने आलिया भट्ट और राहा को भी देखा. इनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ranbir.png

रणबीर कपूर के ट्रेनर ने शेयर किया वीडियो

ट्रेनर द्वारा शेयर किए गए वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "डीकंप्रेसन वीक के लिए ग्रामीण इलाकों में गया. रणबीर के साथ WIP." क्लिप में रणबीर कपूर को आलिया भट्ट के साथ कार्टव्हील, तैराकी, लंबी पैदल यात्रा, जॉगिंग और साइकिल चलाते देखा जा सकता है. प्रशंसक रणबीर कपूर के समर्पण से आश्चर्यचकित थे और कमेन्ट बॉक्स  में बाढ़ आ गई. एक यूजर ने लिखा, "रामायण की तैयारी के लिए अपने प्रशिक्षण कार्यक्रम के एक हिस्से के रूप में पदयात्रा कर रहा हूं. यह लड़का ठीक-ठीक जानता है कि वह क्या कर रहा है और इसे सही तरीके से कैसे पूरा करना है. उसके भावनात्मक परिवर्तन का इंतजार कर रहा हूं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "हम जानते हैं कि आरके इसे खत्म करने जा रहा है. इसमें आलिया और राहा का कैमियो अब तक का सबसे प्यारा है." तीसरे यूजर ने लिखा, "आरके सर्वश्रेष्ठ हैं."

 

हाल ही में सोशल मीडिया पर रामायण के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा था. क्लिप में अयोध्या का सेट नजर आ रहा है और खंभों पर पारंपरिक कलाकृति नजर आ रही है. इसके अलावा वीडियो में फिल्म के क्रू मेंबर्स कैमरा और अन्य उपकरण ले जाते हुए भी नजर आ रहे हैं. 'रामायण' की शूटिंग बड़े पैमाने पर की जा रही है और बताया जा रहा है कि इसकी लागत 11 करोड़ रुपये है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर की रामायण तीन भागों में बनाई जा रही है. सेट का वीडियो जारी होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि पहले पार्ट में अयोध्या को प्रमुखता से दिखाया जाएगा. पहले भाग की कहानी राम के जन्मस्थान और प्रारंभिक जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है.

रामायण का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने दंगल और छलांग जैसी सफल फिल्में बनाई थीं. रणबीर कपूर इससे पहले एनिमल में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने एक जहरीले आदमी का किरदार निभाया था. रणबीर अब एनिमल के बिल्कुल विपरीत एक सौम्य किरदार निभाने जा रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है.

Ranbir Kapoor

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

यश स्टारर KGF: Chapter 3 2025 में होगी रिलीज? जानिए यहां

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories