Swatantra Veer Savarkar में नेगेटिव रोल प्ले करने पर बोले पल्ले सिंह

अभिनेता पल्ले सिंह, जिन्हें "लाल रंग," "कैट," "तेरा क्या होगा लवली," और "इंस्पेक्टर अविनाश" जैसी प्रोजैक्टस में उनकी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं,

New Update
Palle Singh said on playing negative role in Swatantra Veer Savarkar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेता पल्ले सिंह, जिन्हें "लाल रंग," "कैट," "तेरा क्या होगा लवली," और "इंस्पेक्टर अविनाश" जैसी प्रोजैक्टस में उनकी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, वह "स्वतंत्र वीर सावरकर" बायोपिक में जेल वार्डन मिर्जा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें रणदीप हुड्डा शीर्ष भूमिका में हैं। यह फिल्म रणदीप हुड्डा के निर्देशन की पहली फिल्म है और इसमें प्रमुख भूमिकाओं में अंकिता लोखंडे, अमित सियाल भी शामिल हैं। 

Palle Singh said on playing negative role in Swatantra Veer Savarkar

अपनी भागीदारी के बारे में बताते हुए पल्ले सिंह ने कहा,

 "जब रणदीप ने काला पानी के जेल वार्डन मिर्जा के बारे में बताया, तो मैं तुरंत आकर्षित हो गया। सावरकर जैसे श्रद्धेय व्यक्ति के बारे में बायोपिक का हिस्सा बनने का मौका स्वतंत्रता संग्राम में उनके कम ज्ञात योगदानों को जानने का एक शानदार अवसर था।"

Palle Singh said on playing negative role in Swatantra Veer Savarkar

1910 के दशक के एक किरदार को चित्रित करने की चुनौतियों पर चर्चा करते हुए वे बताते हैं,

"सबसे बड़ी बाधा मेरे जिम में बने शरीर को फिल्म की 1910 की सेटिंग के साथ तालमेल बिठाना था। निर्देशक रणदीप हुड्डा ने 'जिम ज़ोन' लुक से बाहर निकलने की ज़रूरत पर ज़ोर दिया। हालांकि स्वाभाविक रूप से मजबूत और प्रभावशाली बॉडी की जरूरत थी, लेकिन उसे आधुनिक फिटनेस का दिखावा नहीं करना था। चुनौती उस दौर के किसी व्यक्ति से मिलते-जुलते शरीर को हासिल करना था, साथ ही साथ चरित्र की अंतर्निहित बुराई और सावरकर से मुकाबले के बाद हुए बदलाव को भी बताना था।"

Palle Singh said on playing negative role in Swatantra Veer Savarkar

रणदीप हुड्डा के साथ फिर से जुड़ने के अपने कार्य अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा,

"रणदीप हुड्डा का इस प्रोजेक्ट के लिए जुनून ने मुझे सचमुच चौंका दिया। उन्हें सालों से जानने के बावजूद, मैंने फिल्मांकन के दौरान उनका एक बिल्कुल अलग पक्ष देखा। उनका समर्पण उल्लेखनीय था - एक साथ निर्माता, लेखक, निर्देशक और मुख्य अभिनेता की भूमिका निभाना। उन्होंने इस जटिल, पीरियड किरदार के लिए जो समझ ला दी, वह सराहनीय थी, खासकर इसे एक अभिनेता के रूप में उनके नए पहलू को देखते हुए। सावरकर के परिवार से मुलाकात और सावधानीपूर्वक शोध सहित उनकी व्यापक तैयारी ने वास्तव में सीखने का एक समृद्ध अनुभव बनाया। यह निस्संदेjména किसी फिल्म में काम करने का मेरा अब तक का सबसे अच्छा अनुभव था।"

Palle Singh said on playing negative role in Swatantra Veer Savarkar

भूमिका के लिए मिल रही प्रतिक्रियाओं पर चर्चा करते हुए उन्होंने आगे कहा,

"दर्शकों की प्रतिक्रिया शानदार है! लोग मुझे संदेश भेजकर कह रहे हैं कि मेरे किरदार ने उन्हें भयभीत कर दिया है, जिसका मतलब खलनायक से नफरत करना है!यहां तक ​​कि जो लोग मुझे जानते हैं वे भी इस परिवर्तन से आश्चर्यचकित हैं, यह इस बात का प्रमाण है कि असल जिंदगी में मैं मिर्जा से कितना अलग हूं।'

Swatantra Veer Savarkar एक सशस्त्र क्रांति का साहसिक इतिहास, रणदीप हुड्डा और आनंद पंडित का विजन और तमाम ज्वलंत सवाल

Tags : Swatantra Veer Savarkar | Palle Singh

Read More:

अपने बचपन का घर खरीदने की योजना पर अक्षय कुमार ने शेयर किए विचार

अमिताभ बच्चन ने 'बेटर हाफ' जया बच्चन बर्थडे के लिए लिखा प्यार भरा नोट

नवरात्रि के पहले दिन जान्हवी कपूर ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन

पोस्टपोन हुई अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Latest Stories