अपने बचपन का घर खरीदने की योजना पर अक्षय कुमार ने शेयर किए विचार

अक्षय कुमार इस समय टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच एक्टर ने बताया कि वह आज भी बांद्रा ईस्ट स्थित अपने पुराने घर और स्कूल डॉन बॉस्को जाते हैं.

New Update
Akshay Kumar

Akshay Kumar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Akshay Kumar: अक्षय कुमार इस समय टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. वहीं फिल्म रिलीज से पहले एक्टर ने अपने बचपन के अपार्टमेंट को खरीदने की योजना के बारे में बात की. इस बीच एक्टर ने बताया कि वह आज भी बांद्रा ईस्ट स्थित अपने पुराने घर और स्कूल डॉन बॉस्को जाते हैं.

अक्षय कुमार ने अपने बचपन के दिनों को किया याद

अक्षय कुमार ने की भविष्यवाणी, RCB सहित ये 4 टीमें प्लेऑफ के लिए करेंगी  क्वालीफाई Akshay Kumar Prediction For IPL 2024 Playoff teams - News Nation

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बचपन के घर को याद करते हुए कहा वह अभी भी बांद्रा ईस्ट में अपने पुराने घर और अपने स्कूल डॉन बॉस्को जाते हैं. उन्होंने कहा, “हर महीने, मैं अपने स्कूल डॉन बॉस्को में सुबह 4 बजे के आसपास जाता हूं. मैं मुंबई के सायन-कोलीवाड़ा इलाके में अपने पुराने घर में भी जाता हूं. मैं बांद्रा ईस्ट में अपने पुराने घर पर भी जाता हूं. मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं डॉन बॉस्को चर्च के अंदर जाऊं. चौकीदार को पता है और वह मुझे अंदर जाने देता है. मेरा वहां कोई काम नहीं है, पर मुझे अच्छा लगता है वहां जहां, अपने पुराने घर पे जाना. मेरे लिए खुद को यह याद दिलाना ज़रूरी है कि मैं कहां से आया हूं”.

बचपन का घर खरीदने की योजना पर बोले एक्टर

Akshay Kumar ने जारी किया अपने नए CA का नाम, आप भी सुन के हो जाएंगे हैरान Akshay  Kumar shares his new CA name, fans get shocked - News Nation

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए अक्षय कुमार ने आगे कहा कि वह बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर एक घर खरीदना चाहते हैं. उन्होंने कहा, "जिस इमारत में हम परिवार के साथ रहते थे, उसका पुनर्निर्माण किया जा रहा है और मैं तीसरी मंजिल पर एक फ्लैट खरीदना चाहता हूं क्योंकि मैं वहां रहता था. मुझे उस अपार्टमेंट में रहने की बहुत अच्छी यादें हैं जहां मैं और मेरी बहन खिड़की के पास बैठकर अपने पिता के काम से लौटने का इंतजार करते थे. वह सीन अभी भी मेरे दिमाग में है. हम पेड़ से अमरूद तोड़ते थे. मैं अब भी जब भी उस जगह जाता हूं, तो ऐसा करता हूं. मैं उससे जुड़ा रहना चाहता हूं".

पोस्टपोन हुई अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां 

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां  की बात करें तो वह 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी जिसके बाद अब मेकर्स ने इसकी डेट को आगे बढ़ा दिया हैं. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर वीडियो  पोस्ट करते हुए लिखा, "बड़े और छोटे और पूरे बड़े मियां छोटे मियां की टीम की तरफ से आप सबको एडवांस में ईद मुबारक. ईद पर अपने पूरे परिवार के साथ बड़े मियां छोटे मियां देखिए, अब 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है".चूंकि भारत में ईद 11 अप्रैल को मनाई जाएगी, इसलिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को एक दिन आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

Read More:

अमिताभ बच्चन ने 'बेटर हाफ' जया बच्चन बर्थडे के लिए लिखा प्यार भरा नोट

नवरात्रि के पहले दिन जान्हवी कपूर ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन

पोस्टपोन हुई अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Gangu Ramsay: सिनेमैटोग्राफर गंगू रामसे का 83 साल की उम्र में हुआ निधन

Latest Stories