Pankaj Tripathi ने Yeh Meri Family S3 की सराहना करते हुए कहा...

Amazon miniTV - अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपने पारिवारिक ड्रामा - टीवीएफ के Yeh Meri Family के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न का प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Pankaj Tripathi gives a shout out to Amazon miniTVs Yeh Meri Family S3 urges fans to watch the series
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Amazon miniTV - अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपने पारिवारिक ड्रामा - टीवीएफ के Yeh Meri Family के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न का प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस श्रृंखला ने दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह और प्रत्याशा जगा दी है, जो प्यारे अवस्थी परिवार के साथ एक और पुरानी यादों वाली यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक हैं. इस प्रत्याशा के बीच, प्रसिद्ध अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने Yeh Meri Family सीज़न 3 को बढ़ावा दिया है, जिससे श्रृंखला के प्रति उत्साह बढ़ गया है. अभिनेता, जो मनोरंजन उद्योग में अपने प्रशंसित प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, ने इसके कलाकारों और चालक दल को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए श्रृंखला के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया.

Amazon miniTVs Yeh Meri Family S3

jy

संजय अवस्थी की भूमिका निभाने वाले राजेश कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना और पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो साझा किया, जिसमें प्रसिद्ध अभिनेता ने Yeh Meri Family S3 की सफलता के लिए शुभकामनाएं व्यक्त कीं. 1995 के वसंत में स्थापित, तीसरा सीज़न अवस्थी परिवार के जीवन में गहराई से उतरेगा क्योंकि वे जीवन के उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं. हेतल गाडा, अंगद राज, राजेश कुमार और जूही परमार सहित प्रतिभाशाली कलाकारों के नेतृत्व में, तीसरा सीज़न पुरानी यादों, हास्य और हार्दिक क्षणों का एक आनंददायक मिश्रण होने का वादा करता है. पारिवारिक गतिशीलता और आने वाली उम्र के अनुभवों की जटिलताओं की खोज करते हुए, समाचार सीज़न दर्शकों को एक बार फिर से अवस्थी परिवार के साथ हंसने, रोने और यादें ताज़ा करने के लिए आमंत्रित करता है.

Yeh Meri Family के नए सीज़न का दर्शकों को काफी इंतजार है और इसका प्रीमियर 4 अप्रैल 2024 को Amazon miniTV पर विशेष रूप से मुफ्त में किया जाएगा, जिसे अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप, प्लेस्टोर और फायर टीवी पर एक बटन के क्लिक के साथ एक्सेस किया जा सकता है.

Tags : Pankaj Tripathi

Read More:

इस वजह से कैटरीना ने बड़े मियां छोटे मियां को करने से किया था इनकार

Randeep Hooda ने कंगना रनौत-आलिया भट्ट विवाद पर दिया चौंकाने वाला बयान

अमिताभ बच्चन ने पहली बार मुंबई कोस्टल रोड से किया ट्रैवल

कार्तिक की 'भूल भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित निभाएंगी ये अहम किरदार

Latest Stories