Tipppsy ट्रेलर लॉन्च पर Pooja Bhatt : Being tipsy is not just a male privilege...

आखिरकार, अपने गुरु महेश भट्ट और करीबी सह-कलाकार पूजा भट्ट की उपस्थिति में, अनुभवी लेकिन सदाबहार निर्देशक-अभिनेता दीपक तिजोरी ने अपनी आगामी ग्लैमर-कामुक अपराध-थ्रिलर फिल्म Tipppsy का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया...

New Update
rgr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आखिरकार, अपने गुरु महेश भट्ट और करीबी सह-कलाकार पूजा भट्ट की उपस्थिति में, अनुभवी लेकिन सदाबहार निर्देशक-अभिनेता दीपक तिजोरी ने अपनी आगामी ग्लैमर-कामुक अपराध-थ्रिलर फिल्म Tipppsy का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया. आज मुंबई के सिनेपोलिस थिएटर में लॉन्च किया गया. देर दोपहर के लॉन्च कार्यक्रम में निर्देशक दीपक तिजोरी, खूबसूरत प्रमुख मॉडल-अभिनेत्रियाँ अलंकृता सहाय, नताशा सूरी, कायनात अरोड़ा, नाज़िया हुसैन और सोनिया बिरजे और प्रतिभाशाली अभिनेता हरजिंदर सिंह और मनदीप कौर संधू शामिल हुए.

Pics: Pooja Bhatt, Mahesh Bhatt attend Deepak Tijori's Tipppsy trailer  launch - India Today

व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए, यह महेश भट्ट-साहब, पूजा भट्ट और दीपक तिजोरी के साथ एक भावनात्मक पुनर्मिलन था, जिन्हें मैं व्यक्तिगत रूप से पिछले 30 वर्षों से जानता हूं. मनोरंजक ट्रेलर देखने के बाद, समझदार महेश भट्ट ने तुरंत भविष्यवाणी की कि 'Tipppsy' 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने पर 'हिट' साबित होगी! "ऐसा इसलिए है क्योंकि 'Tipppsy' में सम्मोहक थ्रिलर-सामग्री है जो ऊर्जा, जीवन शक्ति, अपराध ग्लैमर और ओज-कामुकता का एक मादक कॉकटेल है", भट्ट-साहब ने इसे उचित ठहराया.

y

io

मेरे लिए पूर्व फेमिना-मिस वर्ल्ड-इंडिया तेजस्वी नताशा सूरी (जिन्होंने पूरे कार्यक्रम के दौरान 'मास्क' पहना हुआ था, क्योंकि जाहिर तौर पर चिकित्सा कारणों से वह वर्तमान में अपना निचला चेहरा और ठुड्डी छिपा रही थी) से मिलना अद्भुत था. तेज-तर्रार, स्पष्टवादी, आकर्षक नाज़िया हुसैन और लंबी, खूबसूरत प्रसिद्ध डीजे-मॉडल-अभिनेत्री सोनिया बिरजे के साथ भी फिर से जुड़ा, जो 'Tipppsy' से अपनी फिल्म की शुरुआत कर रही हैं. संगीत प्रेमी डीजे सोनिया (वह लोकप्रिय बॉलीवुड स्टार-अभिनेता हेमंत ('टार्ज़न') की प्रतिभाशाली बेटी हैं) बिरजे पहले ही 'टिप्पसी' गाने में से एक का री-मिक्स बना चुके हैं, जिसका नाम 'इश्क ज़रा' है.

Pics: Pooja Bhatt, Mahesh Bhatt attend Deepak Tijori's Tipppsy trailer  launch - India Today

i

b

अभिनेता-निर्देशक दीपक के गुरु महेश भट्ट, जिन्होंने उन्हें ('आशिकी'- 1990) में लॉन्च किया था और करीबी दोस्त और कई फिल्मों में सह-कलाकार पूजा भट्ट ने अपनी उपस्थिति और चौंकाने वाली ईमानदार टिप्पणियों से ग्लैमर से भरे कार्यक्रम में धूम मचा दी. ईमानदार, स्पष्टवादी पूजा भट्ट ने कहा, "यह विडम्बना है कि 'टीटोटलर' दीपक तिजोरी 'टिप्पसी' नामक फिल्म बना रहे हैं, जबकि उन्होंने अपने जीवन में शराब की एक बूंद भी नहीं पी है! जब भी मैं पार्टियों के बाद नशे में होता था, दीपक हमेशा मेरा 'सहारा' साथी होता था. वह कभी भी मुझे जज नहीं करेगा और हमेशा मुझे घर छोड़ेगा. वह गंदगी भी साफ करता था और अगले दिन मुझे याद भी दिलाता था कि 'कल रात को क्या हुआ'. यह एक ऐसा प्रश्न है जो मैंने अपने जीवन में बहुत बार पूछा है. लेकिन वो दिन थे. अब, मैं पूरी तरह से शांत हो गया हूं और पिछले साढ़े सात साल से मैंने शराब पीना पूरी तरह से छोड़ दिया है. लेकिन हां, मैं नशे में हूं और जिंदगी के नशे में हूं. यदि दीपक Tipppsy की अगली कड़ी का निर्देशन करना चाहते हैं, तो मैं मुख्य भूमिकाओं में से एक में Tipppsy का अभिनय करना पसंद करूंगा."

ty

gh

तेज़-तर्रार ग्लैमरस क्राइम-थ्रिलर फिल्म Tipppsy पांच साहसी ग्लैमरस युवा महिलाओं की कहानी है जो गोवा में रात भर 'पोनी' (अलंकृता सहाय) द्वारा आयोजित 'बैचलरेट' पार्टी के दौरान नशे में धुत हो जाने के बाद जीवन भर की एक अजीब उलझन में फंस जाते हैं. वे अगले दिन जागते हैं और उन्हें पिछली रात की घटनाओं की कोई याद नहीं रहती. चौंकाने वाला मोड़ तब होता है जब उन्हें अपने आउटडोर स्विमिंग पूल में एक 'पुरुष का शव' मिलता है जिसके मुंह में अधोवस्त्र ठूंसा हुआ होता है. दिलचस्प बात यह है कि सह-निर्माता-निर्देशक दीपक तिजोरी ने खुद को एक कठोर भूरे बालों वाले दाढ़ी वाले वरिष्ठ पुलिस अधिकारी (गोवा पुलिस) की भूमिका में ढाला है जो गंभीर अपराध की जांच कर रहा है.

o

j

फिल्म Tipppsy का निर्माण राजू चड्ढा ने दीपक तिजोरी के साथ मिलकर किया है. अन्य सह-निर्माता सना खान, अनीता शर्मा और दीपक शर्मा हैं और इसे पैनोरमा स्टूडियो द्वारा देश भर में रिलीज़ किया जा रहा है.

h

;

jyt

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories